scriptनिसर्ग तूफान को लेकर मौसम विभाग ने इस जिले को भी किया अलर्ट | Yellow alert for nisarg cyclone in Katni | Patrika News
कटनी

निसर्ग तूफान को लेकर मौसम विभाग ने इस जिले को भी किया अलर्ट

-मौसम विज्ञानियों ने जबलपुर संभाग के लिए जारी किया यलो अलर्ट

कटनीJun 04, 2020 / 02:13 pm

Ajay Chaturvedi

cyclone

cyclone

कटनी. महाराष्ट्र और गुजरात के समुद्र तट से टकराने के बाद भले ही बहुत ज्यादा जान-माल का खतरा न हुआ हो, लेकिन इसका खतरा अभी टला नहीं है। बल्कि मौसम विज्ञानियों ने आसपस के जिलों को भी अलर्ट करना शुरू कर दिया है। इसी के तहत कटनी के लिए यलो अलर्ट जारी किया है।
तूफान की वजह से मौसम में आए बदलाव के चलते मौसम विज्ञानियों ने गुरुवार को तेज बाऱिश होने की आशंका भी जताई है। बता दें कि निसर्ग तूफान का असर जिले में दिखाई भी देना शुरू कर दिया है। गुरुवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे। गर्मी का असर भी कम होगा। दिन व रात के तापमान में भी गिरावट आने की संभावना जताई जा रही है। बुधवार को दिन का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस जबकि रात का तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
मौसम विज्ञानी डॉ संदीप कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि निसर्ग तूफान को लेकर जबलपुर संभाग को यलो अलर्ट किया गया है। कटनी भी जबलपुर संभाग में आता है, इसलिए यहां भी यलो अलर्ट किया गया है। माना जा रहा है कि गुरुवार को तेज हवा के साथ बारिश हो सकती है।

Home / Katni / निसर्ग तूफान को लेकर मौसम विभाग ने इस जिले को भी किया अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो