script18 से 44 उम्र के लोग अब टीकाकरण से एक दिन पहले सुबह 9 से 11 बजे के बीच बुक करा सकेंगे स्लॉट | You will be able to book slots the day before 9 am to 11 am | Patrika News
कटनी

18 से 44 उम्र के लोग अब टीकाकरण से एक दिन पहले सुबह 9 से 11 बजे के बीच बुक करा सकेंगे स्लॉट

कोविड-19 वेक्सीन का स्लॉट बुक कराने के लिए परेशान लोगों को मिलेगी बड़ी राहत.

कटनीMay 13, 2021 / 10:46 am

raghavendra chaturvedi

corona_vaccination.jpg

Vaccination drive affected due to shortage of Covid-19 vaccine in Andhra Pradesh

कटनी. कोविड-19 टीकाकरण के लिए 18 से 44 आयु वर्ग के ऐसे लोग जो टीकाकरण के लिए अपना स्लॉट बुक नहीं करा पा रहे थे उनके लिए अब अच्छी खबर है। अब टीकाकरण से एक दिन पहले सुबह 9 से 11 बजे के बीच लोग स्लॉट बुक करा सकेंगे। खासबात यह है कि समय निश्चित होने से इस आयु वर्ग के लोगों को स्लॉट बुक कराने के लिए अब परेशान नहीं होना पड़ेगा। अब तक ज्यादातर लोग स्लॉट बुक कराने के लिए आरोग्य एप से लॉगिन करते थे तो सीटें फुल प्रदर्शित होती थी। कई बार चौबीसो घंटे स्लॉट बुक कराने के लिए परेशान होना पड़ता था। अब समय सुनिश्चित हो जाने से परेशानी कम होगी।

आज 6 स्थानों पर होगा कोविड-19 वेक्सीनेशन
18 से 44 आयु वर्ग लोगों के लिये वेक्सीनेशन जिले में 6 केन्द्र निर्धारित किये गये हैं। 13 मई गुरुवार को पुरानी कचहरी परिसर कटनी सहित शासकीय प्राईमरी स्कूल टिकरिया लखेरा, रेल्वे स्कूल एनकेजे, सीएलपी स्कूल पाठक वार्ड भट्टा मोहल्ला और तिलक कॉलेज सहित सिविल अस्पताल विजयराघवगढ़ के टीकाकरण केन्द्र एक्सीलेन्स स्कूल में आयोजित होगा।

45 से अधिक उम्र के लिए 44 केंद्रों पर लगेगा टीका
45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी व्यक्तियों के लिए 13 मई को जिले में शासकीय एवं निजी क्षेत्र की 44 स्वास्थ्य संस्थाओं में कोविड-19 टीकाकरण सत्र आयोजित किये जायेंगे। शासकीय स्वास्थ्य संस्थाओं में टीकाकरण नि:शुल्क किया जाएगा।

Home / Katni / 18 से 44 उम्र के लोग अब टीकाकरण से एक दिन पहले सुबह 9 से 11 बजे के बीच बुक करा सकेंगे स्लॉट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो