scriptbreaking: बैंक मैनेजर से लाखों रुपये ऐंठने वाला युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे | Young man who extorted lakhs of rupees from a bank manager went police | Patrika News
कटनी

breaking: बैंक मैनेजर से लाखों रुपये ऐंठने वाला युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

रंगनाथ पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ा.- पीएनबी के बैंक मैनेजर ने दर्ज करवाई थी शिकायत, सतना में महिला द्वारा शिकायत किए जाने का मामला.

कटनीNov 26, 2020 / 08:20 am

raghavendra chaturvedi

crime

crime

कटनी. शहर स्थित रंगनाथ थाना पुलिस ने सतना निवासी एक महिला की शिकायत में समझौता करवाने के नाम पर पीएनबी बैंक के मैनेजर से लाखों रूपये वाले ऐंठने वाले युवक को बुधवार देररात गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी नितिन कमल ने बताया कि पीडि़त बैंक मैनेेजर सतीश देशपांडेय ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि सतना में बैंक मैनेजर रहने के दौरान एक महिला ने खाता खोलकर लोन का आवेदन किया। इसके बाद लोन के संबंध में जानकारी लेने आए दिन बैंक आती थी, कुछ दिन की प्रक्रिया के बाद बैंक प्रबंधन ने महिला का लोन आवेदन निरस्त कर दिया। जिसके बाद महिला ने बैंक मैनेजर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

इस बीच बैंंक मैनेजर का ट्रांसफर कटनी स्थित गैरतलाई शाखा में हुआ। यहां कटनी के आदर्श कॉलोनी निवासी आरोपी युवक शिवम चतुर्वेदी से उसकी मुलाकात हुई और युवक ने महिला की शिकायत मामले में समझौता करवाने के लिए बैंक मैनेजर से पैसे ऐंठना शुरू किया। पीडि़त बैंक मैनेजर वर्तमान में महाराष्ट्र के गोंदिया में पदस्थ हैं, उन्होंने बताया कि आरोपी युवक अब तक 12 लाख रूपये से ज्यादा ले चुका है। थाना प्रभारी ने बताया कि बैंक मैनेजर की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरूवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Home / Katni / breaking: बैंक मैनेजर से लाखों रुपये ऐंठने वाला युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो