scriptकुल्हाड़ी से पत्नी की नृशंस हत्या के बाद युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, देखें वीडियो | Youth commits suicide after killing his wife | Patrika News
कटनी

कुल्हाड़ी से पत्नी की नृशंस हत्या के बाद युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, देखें वीडियो

हत्या व आत्महत्या से गांव में सनसनी, रीठी थाना क्षेत्र के सिमड़ारी गांव की घटना, पुलिस की रही मामले की जांच

कटनीSep 22, 2020 / 11:22 pm

balmeek pandey

कुल्हाड़ी से पत्नी की नृशंस हत्या के बाद युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, देखें वीडियो

कुल्हाड़ी से पत्नी की नृशंस हत्या के बाद युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, देखें वीडियो

कटनी.बडग़ांव. जिले के रीठी थानान्तर्गत सिमड़ारी गांव में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद ने दोनों की जान ले ली। मामूली विवाद इतना बढ़ा कि पति ने आवेश में आकर पत्नी पर कुल्हाड़ी से दनादन वार कर दिया जिससे पत्नी की मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी पति ने भी कमरे का दरवाजा लगाकार फांसी लगा ली। जानकारी के अनुसार रीठी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिमड़ारी निवासी 40 वर्षीय अशोक पटेल का बीती रात किसी बात को लेकर पत्नी गेंदा बाई (36) से से कहासुनी हो गई। विवाद लगातार बढ़ता गया। रीठी पुलिस के अनुसार विवाद बढऩे पर आवेश में आए अशोक ने मंगलवार की सुबह 10 बजे पत्नी गेंदा बाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के हमले से गंभीर रूप से घायल गेंदा बाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना के कारण डरे अशोक ने भी कमरे का दरवाजा लगाकार फांसी लगा ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा बनाया और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीठी भिजवा दिया। पुलिस ने बताया कि घटना की वास्तविक वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के ही पता चल पाएगी।

घर पर नहीं था कोई
बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से पति और पत्नी के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था। मंगलवार की सुबह विवाद अधिक बढ़ गया। सुबह 19 वर्षीय बेटा काम पर चला गया। 18 वर्षीय बेटी पड़ोस में कुछ काम से चली गई व 17 वर्षीय छोटा बेटा घर से बाहर था। तभी अशोक ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस बच्चों से भी पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी पुलिस हत्या और आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाई है। वहीं इस वारदात के बाद से गांव में सनसनी का माहौल है।

इनका कहना है
हत्या और आत्महत्या के समय घर पर कोई नहीं था। मृतकों का एक बच्चा काम पर गया था व एक बाहर था। बेटी भी पड़ोस में गई थी। अभी वारदात के कारणों का पता नहीं चला है। पीएम कराकर मामले की जांच की जा रही है।
रोहित यादव, थाना प्रभारी रीठी।

Home / Katni / कुल्हाड़ी से पत्नी की नृशंस हत्या के बाद युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो