scriptVideo: सॉरी मम्मी-पापा, मैं खुद से हार गया हूं मुझे माफ करना, सुसाइड नोट लिखकर युवक ने लगा ली फांसी | Youth commits suicide by hanging | Patrika News
कटनी

Video: सॉरी मम्मी-पापा, मैं खुद से हार गया हूं मुझे माफ करना, सुसाइड नोट लिखकर युवक ने लगा ली फांसी

रंगनाथ थाना क्षेत्र अंतर्गत पाठक वार्ड में एक युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। विशाल शर्मा पिता नंदकिशोर शर्मा (25) सोमवार सुबह फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है। जब घर के सभी लोग सो कर उठे तो देखा कि विशाल सीलिंग में लगे हुक्क में फांसी लगाकर लटका था।

कटनीJun 15, 2020 / 09:08 pm

balmeek pandey

Youth commits suicide by hanging

Youth commits suicide by hanging

कटनी. रंगनाथ थाना क्षेत्र अंतर्गत पाठक वार्ड में एक युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। विशाल शर्मा पिता नंदकिशोर शर्मा (25) सोमवार सुबह फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है। जब घर के सभी लोग सो कर उठे तो देखा कि विशाल सीलिंग में लगे हुक्क में फांसी लगाकर लटका था। मां ने चीख पुकार लगाई तो घर के बाकी लोग पहुंचे और विशाल को फंदे से नीचे उतारकर हिलाया-डुलाया। शरीर में हरकत न मिलने पर तत्काल 100 डायल और रंगनाथ थाने जाकर सूचना दी। रंगनाथ थाना प्रभारी नितिनकमल मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें युवक ने लिखा है कि ‘आई क्विट, हार गया मैं सबसे, सॉरी आप सभी को मां-पापा और सब लोग को सॉरी, किसी काम का नहीं मैं, किसी लायक नहीं मैं, मैं जो कर रहा हूं सिर्फ मेरी वजह से कर रहा हूं, क्योंकि मैं खुद से हार गया हूं, अब माफ करना मुझे, दुखी मत होना। थाना प्रभारी ने कहा कि पीएम रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा होगा। बताया जा रहा है कि युवक कॅरियर को लेकर परेशान था। उज्जैन में एयू बैंक में मैनेजर था। लॉकडाउन में घर आ गया था, उसके बाद से परेशान था।

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
थाना क्षेत्र बाकल अंतर्गत इमलिया निवासी युवक आशू उर्फ प्रियांशू राय ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना रविवार की है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

युवक का मिला शव
माधवनगर थाना अंतर्गत सोमवार को चंचल भोजनालय के सामने एक युवक का शव पड़ा मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई की। पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक युवक का नाम आकाश है और वह किसी भोजनालय में काम करता था। प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया गया है।

Home / Katni / Video: सॉरी मम्मी-पापा, मैं खुद से हार गया हूं मुझे माफ करना, सुसाइड नोट लिखकर युवक ने लगा ली फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो