scriptKaushambi news: दो युवकों के प्रेम त्रिकोण में फंसी एक छात्रा जिसने खुदकुशी कर ली | A student trapped in the love triangle of two youths committed suicide | Patrika News
कौशाम्बी

Kaushambi news: दो युवकों के प्रेम त्रिकोण में फंसी एक छात्रा जिसने खुदकुशी कर ली

Kaushambi news:कौशाम्बी के पश्चिमशरीरा इलाके में एक इंटर की छात्रा ने जहरीला पदार्थ खा कर खुदकुशी कर ली।यह आत्मघाती कदम उसने तब उठाया जब उसके सामने दो युवकों का विवाद हो गया। पुलिस ने इस मामले में मां की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।और दोनो युवकों को हिरासत में ले लिया है।

कौशाम्बीMay 20, 2023 / 09:48 am

Sachin Prajapati

Kaushambi news: दो युवकों के प्रेम त्रिकोण में फंसी एक छात्रा जिसने खुदकुशी कर ली

पुलिस की हिरासत में संदिग्ध

अब आइए जाने क्या है मामला
कौशाम्बी के पश्चिमशरीरा इलाके में छात्रा के पिता की कई साल पहले मौत हो चुकी थी। पिता की मौत के बाद से छात्रा अपनी मां के साथ कौशाम्बी कोतवाली के पास रहने लगी थी। कुछ दिन पहले से छात्रा की मां अपने मायके फतेहपुर गई थी। छात्रा की ने बताया की उसकी बेटी ने इस साल इंटर की परीक्षा पास की है। और बीए में दाखिला लेना चाह रही थी।
छात्रा की मां ने बताया की उनके मायके का एक लड़का जिसका नाम अनुज द्रिवेदी है अक्सर उसे परेशान करता था।और उससे मिलने कौशाम्बी के पश्चिमशरीरा तक आता था। और यहां भी वह छेड़ खानी करता था। छात्रा की मां ने यह बताया की अनुज ने ही उसको जहर पिलाया था।
पुलिस के मुताबिक क्या है मामला
थाना अध्यक्ष अभिलाष तिवारी ने बताया की छात्रा का प्रेम प्रसंग इससे पहले कौशाम्बी के चंपहा के एक युवक से था। छात्रा अपनी छोटी बहन को स्कूल छोड़ने आई थी। यहां पे छात्रा के ननिहाल वाला प्रेमी पहुंचा था। उसके कुछ देर बाद छात्रा का चंपहा वाला प्रेमी भी पहुंच गया।यहां पे छात्रा के दोनो प्रेमियों में जम कर विवाद हुआ था। इन दोनो के विवाद के बाद छात्रा अपने घर चली गई और जहर खाकर खुदकुशी कर ली।
पुलिस ने मामले में अब खुदकुशी के लिए विवश करने की धारा 306 आईपीसी में बदल दिया है और कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

Home / Kaushambi / Kaushambi news: दो युवकों के प्रेम त्रिकोण में फंसी एक छात्रा जिसने खुदकुशी कर ली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो