scriptसड़क हादसे में इलाहाबाद के चर्चित डॉक्टर की मौत, शकील पर लगा हत्या का आरोप | allahabad famous doctor death in accident accused on shaqil | Patrika News
कौशाम्बी

सड़क हादसे में इलाहाबाद के चर्चित डॉक्टर की मौत, शकील पर लगा हत्या का आरोप

सड़क हादसे में इलाहाबाद के डॉक्टर की मौत पर हत्या का मुक़दमा दर्ज…

कौशाम्बीDec 27, 2017 / 05:02 pm

ज्योति मिनी

allahabad famous doctor death in accident accused on shaqil

सड़क हादसे में इलाहाबाद के डॉक्टर की मौत पर हत्या का मुक़दमा दर्ज…

कौशांबी. जिले के कोखराज थाना के लोहरा मोड़ के पास 24 दिसंबर को सड़क हादसे में इलाहाबाद के डॉक्टर की मौत हो गई। सुलेम सराय स्थित चंद्रौल नर्सिंग होम के डॉक्टर जे०के० सिंह के मौत के मामले में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब मृतक डॉक्टर के पत्नी के भाई ने जमीनी विवाद में अपने जीजा की हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए एक नामजद समेत कई पांच अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दिया।
आरोप है कि, जमीनी विवाद के चलते डॉक्टर की ट्रक से कार मे टक्कर मार हत्या की गई है। हत्या को हादसे का रूप दिखाने का प्रयास किया गया है। तहरीर के आधार पर कोखराज थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। दरअसल 24 दिसबंर को डॉक्टर जे०के० सिंह अपनी जायलो कार से बरीपुर बाईपास स्थित निर्माणधीन हॉस्पिटल को देखने के बाद वापस इलाहाबाद लौट रहे थे।
साथ में रिश्तेदार विजय के अलावा दो गार्ड भी मौजूद थे। शाम करीब 6 बजे कोखराज थाना क्षेत्र के लोहरा मोड़ के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने डॉक्टर के जायलो कार में जोरदार टक्कर मार दिया था। हादसा इतना भीषण था कि, करीब दो घंटे मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी रहा। इस दौरान पुलिस ने कटर से जायलो कार की बॉडी को काटकर सभी घायलों को बाहर निकाला गया।
हादसे में चंद्रौल नर्सिंग होम के डॉक्टर जे०के० सिंह समेत दो लोगों की मौत हो गई थी, वहीं मृतक डॉक्टर के रिश्तेदार विजय व उनके दो गार्ड गंभीर रूप से घायल हो हुए थे, जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।
सड़क दुर्घटना में घायल मृतक डॉक्टर के रिश्तेदार विजय सिंह ने 26 दिसंबर को पुलिस को दिए तहरीर में अपने जीजा की हत्या जमीनी विवाद में किये जाने का आरोप लगाया तो महकमे में हड़कंप मच गया। विजय का आरोप है कि, धूमनगंज थाना इलाके के लाल बिहारा के रहने वाले मोहम्मद शकील ने उनके जीजा के बरीपुर स्थित मकान पर अवैध कब्जा किया था। जिस मामले में आरोपी शकील ने पूर्व में ही हमारे जीजा को जान से मारने की धमकी भी दी थी।
जिस सम्बन्ध में आरोपी शकील के विरुद्ध कोखराज थाने में मुकदमा भी दर्ज है। आरोपी मोहम्मद शकील ने ही अपने साथियों के साथ एक साजिश के तहत हमारे जीजा की हत्या कर सनसनी खेज वारदात को हादसे का रूप दिया है। एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि, हत्या का मुकदमा दर्ज कर खुलासे के लिए फोरेंसिक टीम के अलावा एसएचओ कोखराज और एसओजी टीम को लगाया गया है। जांच के दौरान जो भी तथ्य निकालकर सामने आएगा उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
input- शिवनंदन साहू

Home / Kaushambi / सड़क हादसे में इलाहाबाद के चर्चित डॉक्टर की मौत, शकील पर लगा हत्या का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो