scriptमुख्यमंत्री के बाद उपमुख्यमंत्री का राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान, सुप्रीम कोर्ट से मिले हैं इस बात के संकेत | Deputy CM Keshav Prasad Maurya Statement about Ram Mandir Nirman | Patrika News
कौशाम्बी

मुख्यमंत्री के बाद उपमुख्यमंत्री का राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान, सुप्रीम कोर्ट से मिले हैं इस बात के संकेत

अपने पिता की प्रथम पूण्यतिथि पर अपने गृह जनपद पहुंचे थे केशव प्रसाद मौर्य।

कौशाम्बीOct 07, 2019 / 12:59 pm

रफतउद्दीन फरीद

Keshav Prasad Maurya

केशव प्रसाद मौर्य

कौशाम्बी. सुप्रीम कोर्ट से मिले संकेत, जल्द शुरू हो सकेगा राम मंदिर निर्माण- केशव पिता की पुण्यतिथि पर शामिल होने सिराथू पहुंचे डिप्टी सीएम ने कहा सड़क निर्माण में गड़बड़ी करने वाले बख्शे नही जाएंगे कौशाम्बी. सुप्रीम कोर्ट से राम मंदिर को लेकर कोई फैसला भले न आया हो लेकिन इसको लेकर बयानबाजियां शुरू हो चुकी हैं। पहले मुख्यमंत्री ने इशारों-इशारों में कहा कि जल्द बहुअ बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। इसके बाद अब यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री के संकेतों के बाबत कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद जल्द ही अयोध्या में रामलला के मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होगा।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपने पैतृक नगर सिराथू पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने पिता स्वर्गीय श्यामलाल की प्रथम पुण्यतिथि में शिरकत की और उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया। परिजनों से मिलने के बाद केशव प्रसाद मौर्या आदर्श इंटर कॉलेज पहुंचे। वहां उन्होंने 160 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सड़क व पुल के निर्माण से तरक्की का रास्ता आगे बढ़ेगा। पुल व सड़कों का बेहतर निर्माण कार्य उनकी प्राथमिकता में है। डिप्टी सीएम ने यह भी कहा सड़क व पुल के निर्माण में गड़बड़ी करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे।
पिता की पुण्यतिथि के मौके पर लगे स्वास्थ्य शिविर में भी डिप्टी सीएम पहुंचे और लोगों से मिलकर उनका हाल जाना। पत्रकारों से बातचीत करते हुए केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जब सड़क व पुल बनेंगे तो तरक्की के रास्ते खुद ब खुद आगे बढ़ेंगे। कहा कि सरकार निरंतर प्रयास कर रही है कि बेहतर सड़क व पुल बनें, जिससे विकास के रास्ते खुलें। उन्होंने कहा कि जिले व प्रदेश में विकास होगा तो पलायन रुकेगा। एक सवाल के जवाब में डिप्टी सीएम ने कहा की सड़क व पुल के निर्माण में अनियमितता बरतने वाले किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे।
गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कथा वाचक मोरारी बापू से जल्द खुशखबरी मिलने वाले बयान के बाबत डिप्टी सीएम ने कहा कि माननीय उच्च न्यायालय में राम मंदिर से संबंधित सुनवाई जल्द पूरी होने वाली है। ऐसे आसार मिल रहे हैं कि फैसला रामलला के पक्ष में आएगा। इसके बाद जल्द ही अयोध्या में जन्मभूमि पर रामलला का भव्य मंदिर बनेगा, ऐसा सभी राम भक्तों भी चाहते हैं।
By Shivnandan sahu

Home / Kaushambi / मुख्यमंत्री के बाद उपमुख्यमंत्री का राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान, सुप्रीम कोर्ट से मिले हैं इस बात के संकेत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो