scriptसवारी बैठाने को लेकर मारपीट, जमकर चले लात घूंसे और पत्थर, दो का सिर फटा | Drivers and Passenger Fight in Taxi stand in Up Kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

सवारी बैठाने को लेकर मारपीट, जमकर चले लात घूंसे और पत्थर, दो का सिर फटा

टैक्सी स्टैंड में मची अफरातफरी
तीन लोगों को हिरासत में लिया गया

कौशाम्बीNov 20, 2019 / 09:25 pm

Akhilesh Tripathi

Drivers and Passenger Fight

ड्राइवर और सवारियों के बीच मारपीट ,ड्राइवर और सवारियों के बीच मारपीट ,ड्राइवर और सवारियों के बीच मारपीट

कौशाम्बी. सैनी कोतवाली से महज सौ मीटर दूर टैक्सी चालकों व सवारियों के बीच मामूली बात पर मारपीट हो गई। विवाद इतना बता की ईट पत्थर भी चले। दोनों पक्षों से दो लोग घायल हुए हैं। घटना से कुछ देर तक टैक्सी स्टैंड में अफरातफरी की स्थिति रही। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है।
सैनी कोतवाली से महज सौ मीटर दूर टैक्सी स्टैंड हैं। जहां से विभिन्न स्थानों के लिए टैक्सी संचालित की जाती है। बुधवार की शाम मूरतगंज जाने वाली टैक्सी में एक महिला बैठी हुई थी। उसी समय और भी सवारियां वहां पहुंची और बैठने लगी। टैक्सी ड्राइवर ने उन्हें पीछे बैठने को कहा तो विवाद हो गया। बताते हैं कि विवाद करने वाली सवारियां नशे की हालत में थी। विवाद बढ़ा तो टैक्सी ड्राइवर व सवारियों के बीच मारपीट होने लगी। देखते ही देखते टैक्सी स्टैंड अखाड़ा बन गया। दोनों पक्षों में जमकर पटका पटकी होने लगी। तमाशबीनों की भी भीड़ जुट गई। मारपीट इतना अधिक हुई कि दो लोगों के सर फट गए। मारपीट में एक पत्थर भी चले। इससे टैक्सी स्टैंड पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। टैक्सी स्टैंड पर मौजूद लोग इधर-उधर भाग कर अपने आपको बचाने लगे।
घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंची और मारपीट कर रहे तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। एक टैक्सी ड्राइवर समेत दो लोगों के सिर फट गया। पुलिस ने दोनों को स्थानीय अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा है। सैनी पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था उस पर मारपीट हो गई। फिलहाल तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
BY- SHIV NANDAN SAHU

Home / Kaushambi / सवारी बैठाने को लेकर मारपीट, जमकर चले लात घूंसे और पत्थर, दो का सिर फटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो