scriptभाजपा उम्मीदवार की मुश्किल बढ़ी, चुनाव आयोग ने नोटिस भेजकर 24 घण्टे में मांगा जवान | Election Commission Issue Notice to BJP Candidate Vinod Sonkar | Patrika News

भाजपा उम्मीदवार की मुश्किल बढ़ी, चुनाव आयोग ने नोटिस भेजकर 24 घण्टे में मांगा जवान

locationकौशाम्बीPublished: May 09, 2019 08:58:25 am

मतदान वाले दिन बूथ के अंदर कमल निशान लगा पहुंचे थे भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर।

Vinod Sonkar

विनोद सोनकर

कौशांबी. मतदान हो जाने के बाद भी भाजपा सांसद व कौशांबी लोकसभा से उम्मीदवार विनोद सोनकर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। मतदान वाले दिन भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर अपनी सदरी में कमल के फूल वाला बिल्ला लगाकर मतदान करने पहुंचे थे। इस बाबत सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई। जिला प्रशासन ने इसे संज्ञान में लेते हुए विनोद सोनकर को नोटिस भेजा है जिसमें उन्हें 24 घंटे के अंदर अपना जवाब देने को को कहा गया है।
दरअसल लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में मतदान के दौरान कौशांबी लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार विनोद सोनकर अपनी पत्नी के साथ चिल्ला शाहबाजी स्थित मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने पहुंचे थे। इस दौरान विनोद सोनकर ने अपनी सदरी में कमल का फूल निशान वाला बिल्ला लगा रखा था। इस बाबत पत्रिका ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित किया था। इसके अलावा विनोद सोनकर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। मामले को जिला निर्वाचन अधिकारी ने संज्ञान में लेते हुए एसडीएम चायल को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। एसडीएम चायल घनश्याम ने भाजपा उम्मीदवार विनोद सोनकर को नोटिस जारी करते हुए 24 घंटे के अंदर अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा है। एसडीएम का कहना है कि भाजपा उम्मीदवार द्वारा संतोषजनक जवाब ना मिलने पर उनके खिलाफ आयोग के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी।
By Shivnandan Sahu

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो