scriptप्रेमी युगल आत्महत्या केस : प्रेमिका के चार भाइयों को पुलिस ने हिरासत में लिया | forur arrested in kaushambi in lover suicide case | Patrika News
कौशाम्बी

प्रेमी युगल आत्महत्या केस : प्रेमिका के चार भाइयों को पुलिस ने हिरासत में लिया

मृतक प्रेमी के पिता की तहरीर के बाद चारों भाई हिरासत में लिए गए

कौशाम्बीNov 13, 2019 / 09:48 pm

Ashish Shukla

death case

मृतक प्रेमी के पिता की तहरीर के बाद चारों भाई हिरासत में लिए गए

कौशाम्बी. चरवा थाना के उदाथू गांव में प्रेमी युगल के आत्महत्या करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। प्रेमी युवक के पिता ने प्रेमिका के चार भाइयों के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पूरे मामले की जांच सीओ चायल कर रहे हैं।
चरवा थाना के उदाथू गांव में मंगलवार की भोर में प्रेमी प्रेमिका ने घर के अंदर खुद को बंद कर फांसी लगा लिया था। परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जा रहे थे तभी रास्ते में सांसे थम गई। दरअसल गांव के ननकू पुत्र गोरेलाल व पड़ोस में रहने वाली गोरकी पुत्री राम लोटन के बीच प्रेम संबंध था। मंगलवार की भोर में जब गोरकी के परिजन धान की मड़ाई करने खलियान चले गए तो उसने अपने प्रेमी को घर बुला लिया। गोरकी के चचेरे भाई राजेंद्र ने ननकू को घर के अंदर घुसता हुआ देख लिया।
जिसके बाद उसने बाहर से दरवाजे की सांकल चढ़ा दिया। उसी में गोरकी के भाई नीरज, भोंदल व नरेंद्र को मौके पर बुलाया। आरोप है कि चारों ने मिलकर घर के बाहर से ही गाली गलौज करना शुरू कर दिया। जिससे सहमे प्रेमी युगल ने घर के अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और दुपट्टा व गमछा से धन्नी के सहारे फंदा बनाकर फांसी लगा लिया। प्रेमिका गोरकी के भाइयों ने खिड़की से झांक कर देखा तो दोनों फंदे पर लटके हुए थे। जिस पर वह दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। घटना की जानकारी पर ननकू के परिजन समेत आस पास के तमाम लोग इकट्ठा हो गए थे। दोनों को गंभीर हालत में उनके परिजन जिला अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में मौत हो गई।
मामले की सूचना पर पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आज ननकू के पिता गोरेलाल ने अंतिम संस्कार करने के बाद चरवा पुलिस को तहरीर देते हुए चारों भाइयों पर आत्महत्या के लिए उकसाने जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने चारों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। सीओ चायल कृष्ण गोपाल सिंह इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। चारों भाइयों को हिरासत में लिए जाने के बाद दोनों परिवारों के बीच तनातनी भी बढ़ गई है एतिहातन गांव में पुलिस को तैनात किया गया है।

Home / Kaushambi / प्रेमी युगल आत्महत्या केस : प्रेमिका के चार भाइयों को पुलिस ने हिरासत में लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो