scriptप्रेमी युगल के आत्महत्या के बाद युवती के पिता ने सीओ को बताई यह बड़ी बात, कहा… | Girl father complaint from kaushambi police after couple suicied | Patrika News
कौशाम्बी

प्रेमी युगल के आत्महत्या के बाद युवती के पिता ने सीओ को बताई यह बड़ी बात, कहा…

सीओ चायल मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच निर्देश दिया

कौशाम्बीNov 14, 2019 / 01:22 pm

sarveshwari Mishra

hanging

hanging

कौशाम्बी. यूपी के कौशाम्बी के उदाथू गांव में सोमवार रात प्रेमी युगल के फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। जिसमें एक नया मोड़ आ गया। युवती के पिता ने बुधवार चार लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर स्पष्ट किया कि गांव के चार व्यक्ति युवक व युवती को कमरे में बंद कर दिया था। इसके बाद बदनाम करने की धमकी दी। इसी डर से दोनों ने फांसी लगाई है। सीओ चायल मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच निर्देश दिया।
गढ़वा निवासी ग्रामीण का आरोप है सोमवार रात गांव के युवक-युवती को बुलाया था। भोर में तीन बजे युवक को युवती के घर जाते समय गांव के एक युवक ने देख लिया। आरोप है कि युवक ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया और अपने अन्य दोस्तों को बुला लिया। सभी ने मिलकर उन्हें बदनाम करने की धमकी दी। इस पर दोनों ने कमरे के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी सीओ चायल को हुई तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा लिया।
युवक के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके बेटे को युवती के पिता ने हत्या के बाद घर के अंदर फंदे से टांग दिया। इसके बाद खुद के पकड़े जाने के भय से बेटी की भी हत्या कर दी। उनके समर्थन में गांव के तमाम लोग भी पुलिस के खिलाफ नारे बाजी करने लगे। इसकी जानकारी सीओ चायल कृष्ण कुमार सिंह को हुई तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने गांव के लोगों के साथ ही अन्य लोगों को पूरे मामले को लेकर पूछताछ की। बताया कि प्रकरण गंभीर है। इसकी दोबारा जांच होगी। इसके बाद भी इस संबंध में पुलिस कोई कदम उठाएंगी।

Home / Kaushambi / प्रेमी युगल के आत्महत्या के बाद युवती के पिता ने सीओ को बताई यह बड़ी बात, कहा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो