scriptरेलवे किनारे फटे कपड़ों में काँप रही थी लड़की, फिर हॉस्पिटल में आया होश | Girl was trembling in torn clothes on railway track in kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

रेलवे किनारे फटे कपड़ों में काँप रही थी लड़की, फिर हॉस्पिटल में आया होश

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक बार फिर से एक लड़की इन्सानों की हैवानियत का शिकार हुई है। जहां रात भर दर्द और ठंढ से काँपती हुई लड़की बेसुध ट्रैक के किनारे पड़ी मिली। पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

कौशाम्बीNov 25, 2021 / 03:41 pm

Dinesh Mishra

04_05_2021-railway_track_body_21614665.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
कौशाम्बी. कोखराज थाना क्षेत्र के जीवनगंज रेलवे लाइन के किनारे एक युवती बेसुध हालत में गुरुवार को मिली। ग्रामीणों ने अनहोनी की आशंका में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची ने छानबीन किया तो युवती की सांसे चलती मिली। पुलिस ने उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान होश में आने पर युवती सिर्फ पापा भैया बचाओ की ही रट लगाए हुए है। पुलिस फिलहाल मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।
चरवा थाना क्षेत्र के पन्नोई गांव की रहने वाली मधु (20) नन्दलाल रविवार को अपने घर से अचानक लापता हो गई थी। परिवार वाले उसकी खोजबीन में लगे थे। चरवा पुलिस को पीड़ित परिवार ने गुमशुदगी की सूचना दी। गुरुवार को मधु अचानक सुबह कोखराज थाना क्षेत्र के जीवनगंज रेलवे लाइन के किनारे बेहोश मिली।
ग्रामीण अनहोनी की आशंका से सहम गए। युवती के कपडे फटे थे, बेहोशी की हालत में उसका शरीर कांप रहा था। युवती के सर और शरीर में चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कई घण्टे इलाज के बाद युवती को होस आया तो वह दर्द से कराह रही थी। वह अपना नाम पता और पिता का नाम बता सिसकियां लेने लगी और फिर दर्द से कराहते हुए बोली- पापा भैया बचाओ।
इमरजेंसी मेडिकल अफसर डॉ विजय केसरवानी ने बताया कि युवती किसी गंभीर सदमे में है। उसके साथ कोई गंभीर घटना हुई हो सकती है। शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। विस्तृत परिक्षण महिला डाक्टर की मौजूदगी में होगा।
प्रभारी निरीक्षक कोखराज ने बताया कि रेलवे लाइन के किनारे युवती बेहोश मिली है। जिसकी पहचान चरवा थाना क्षेत्र के पन्नोई गांव निवासी मधु के रूप में हुई है। घर के लोगों को सूचना दी गई है। शेष कार्यवाही तहरीर प्राप्त होने के क्रम की नियमानुसार की जाएगी।

Home / Kaushambi / रेलवे किनारे फटे कपड़ों में काँप रही थी लड़की, फिर हॉस्पिटल में आया होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो