scriptUP के कौशाम्बी में किसान पति-पत्नी को घर में धुसकर चापड़ से काट डाला | Husband Wife chopped off with Sharp Knife Double Murder in Kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

UP के कौशाम्बी में किसान पति-पत्नी को घर में धुसकर चापड़ से काट डाला

कौशाम्बी के निजामपुर पुरैनी गांव की घटना, किसान की मौके पर मौत, पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ा।

कौशाम्बीFeb 11, 2019 / 09:43 am

रफतउद्दीन फरीद

Double Murder

डबल मर्डर

कौशाम्बी . यूपी के कौशाम्बी जिले में घर में घुसकर किसान पति-पत्नी की चापड़ से काटकर हत्या कर दी गयी। घटना रविवार देर रात की है, जब दरवाजा खुलवाकर बदमाशों ने किसान पर हमलाकर दिया। बचाने आयी पत्नी को भी चापड़ से मारकर घायल कर दिया। किसान की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि पत्नी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत है। सूचना मिलने के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी, और पुलिस घटना की छानबीन में जुट गयी है।
घटना पुरामुफ्ती थानाक्षेत्र के निजामपुर पुरैनी गांव की है। गांव के रहने वाले रामपाल पेशे से किसान थे। देर रात बदमाशों ने घर का दरवाजा खटखटा कर खुलवाया। दरवाजा खोलते ही नकाबपोश बदमाशो ने चापड़ से रामपाल पर हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर रामपाल की पत्नी सोनी पति को बचाने पहुंची तो बदमाशों ने उस पर भी हमला कर दिया। शोरगुल सुनकर पड़ोसी जबतक मौके पर पहुंचते तबतक बदमाश भाग निकले। रामपाल की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पत्नी सोनी जमीन पर पड़ी तड़प रही थीं।
गंभीर रूप से घायल सोनी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पड़ोसियों ने डबल मर्डर की सूचना दी तो स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद एसपी प्रदीप गुप्ता भी कई थानों की पुलिस के साथ पुरामुफ्ती पहुंचे। प्रारम्भिक जांच में दंपत्ति की हत्या का कारण नही पता चल सका है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश के साथ हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दंपत्ति की हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।
By Shivnandan Sahu

Home / Kaushambi / UP के कौशाम्बी में किसान पति-पत्नी को घर में धुसकर चापड़ से काट डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो