scriptKaushambi : भाजपा की तिरंगा यात्रा में टला बड़ा हादसा, मुफ्त पेट्रोल लेने के लिए अफरातफरी | independence day 2021 bjp mla organised tiranga yatra in kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

Kaushambi : भाजपा की तिरंगा यात्रा में टला बड़ा हादसा, मुफ्त पेट्रोल लेने के लिए अफरातफरी

कौशाम्बी जिले की चायल विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने स्वतंत्रता दिवस पर निकाली तिरंगा यात्रा

कौशाम्बीAug 16, 2021 / 06:16 pm

Hariom Dwivedi

independence day 2021 bjp mla organised tiranga yatra in kaushambi
कौशाम्बी. स्वतंत्रता दिवस पर कौशाम्बी जिले की चायल विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने 40 किलोमीटर लंबी तिरंगा यात्रा आयोजित की थी। रविवार को करीब तीन बजे जनपद के भरवारी कस्बा स्थित किड्जी कॉलेज परिसर से यात्रा शुरू हुई। विधायक पर आरोप है कि इस यात्रा में शामिल होने वाले लोगों के लिए विधायक की ओर से मुफ्त पेट्रोल की व्यवस्था की गई थी। इसके लिए स्कूल कैम्पस में पेट्रोल से भरकर हजारों बोतलें रखी गई थीं।
भाजपा विधायक की तिरंगा यात्रा में पेट्रोल से भरी बोतल लूटने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं में भगदड़ सी मच गई। बीजेपी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए और मारपीट तक करने पर उतारू हो गए। छीना-झपटी में एक-दूसरे पर गिरने लगे। स्थिति बेकाबू होते देख पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ीं। इस दौरान कोविड नियमों की जमकर धज्जियां तो उड़ी हीं, फहराने के लिए लाये गये झंडे भी लोगों के पैरों के नीचे आ गए। गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से बच गया। विधायक ने घटना को लेकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है।
तिरंगा यात्रा में दिग्गज भाजपाई रहे मौजूद
तिरंगा यात्रा में डिप्टी सीएम केशव मौर्या के बड़े बेटे योगेश मौर्या, जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी सहित जिले के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। कार्यक्रम में हुई इस अव्यवस्था के लिए आयोजक से लेकर प्रशासनिक अधिकारी तक कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है।
पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने साधा निशाना
पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, जिन भक्तों को 200 रुपए प्रति लीटर पेट्रोल की कीमत से कोई फर्क नहीं पड़ता था, आज वे सभी पेट्रोल की एक-एक बोतल के लिए मरने-मारने पर उतारू हैं। अमृत महोत्सव में भीड़ जुटाने के लिए कौशाम्बी फ्री में पेट्रोल देने का लालच दिया गया। अब भाजपा के दुर्दिन शुरू हो गए।

Home / Kaushambi / Kaushambi : भाजपा की तिरंगा यात्रा में टला बड़ा हादसा, मुफ्त पेट्रोल लेने के लिए अफरातफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो