scriptकेशव मौर्य का बाबरी एक्शन कमिटी के बयान पर पलटवार, कहा- हर हाल में बनेगा मंदिर | Keshav maurya latest statement on ayodhya ram mandir | Patrika News
कौशाम्बी

केशव मौर्य का बाबरी एक्शन कमिटी के बयान पर पलटवार, कहा- हर हाल में बनेगा मंदिर

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को अपने परिजनों से मिलने पैतृक आवास सिराथू पहुंचे थे।

कौशाम्बीJun 21, 2019 / 08:33 pm

Akhilesh Tripathi

Keshav maurya

केशव मौर्या

कौशाम्बी. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर के मुद्दे पर बाबरी एक्शन कमेटी के बयान पर पलटवार किया है और कहा है कि राम मंदिर हर हाल में बनकर रहेगा। बाबरी एक्शन कमेटी ने बयान जारी कर कहा था कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अलावा उन्हें कोई दूसरा फैसला मान्य नहीं है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को अपने परिजनों से मिलने पैतृक आवास सिराथू पहुंचे थे। डिप्टी सीएम ने कड़ा स्थित मां शीतला के दर्शन पूजन भी किया।
लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत हासिल करने के बाद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कड़ा स्थित शक्तिपीठ शीतला धाम मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने अपने आराध्य देवी मां शीतला का विधि विधान से पूजन अर्चन किया। इसके बाद केशव मौर्य सैनी में कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर उनकी समस्याओं को जाना और निराकरण का आश्वासन दिया। पैतृक आवास सिराथू पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने अपने मां व अन्य परिजनों से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम पूछा। अपनी मां के साथ उन्होंने कुछ देर तक बातचीत भी किया।
मीडिया से बातचीत करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण हर हाल में होकर रहेगा। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आये या फिर आपसी समझौता हो मंदिर बनकर रहेगा। गौरतलब हो कि बाबरी एक्शन कमेटी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अलावा किसी अन्य फैसले समझौते को मानने से साफ इंकार किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि पूरे प्रदेश का विकास अपनी रफ्तार से हो रहा है।
BY- Shiv Nandan Sahu

यहां देखें वीडियो

Home / Kaushambi / केशव मौर्य का बाबरी एक्शन कमिटी के बयान पर पलटवार, कहा- हर हाल में बनेगा मंदिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो