scriptप्रेमिका की ख्वाहिशों ने प्रेमी को बना दिया शातिर अपराधी | Lovers make vicious criminal for Girlfriend demand fulfill | Patrika News
कौशाम्बी

प्रेमिका की ख्वाहिशों ने प्रेमी को बना दिया शातिर अपराधी

लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में था आरोपी

कौशाम्बीAug 14, 2018 / 05:59 pm

Sunil Yadav

लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में था आरोपी

लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में था आरोपी

कौशांबी. प्रेमिका की ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए एक प्रेमी जरायम की दुनिया में कदम रख शातिर लुटेरा बन गया। कई लूट की बारदात को अंजाम दोने के बाद आरोपी प्रेमी एक और लूट को अंजाम देने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
यह भी पढ़ें
इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, प्रदेश के प्रत्येक कब्रिस्तान में शौचालय का निर्माण जरूरी

बीती रात पूरामुफ्ती थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बजरंग चौराहे के पास दो बदमाश लूट की वारदात का योजना बना रहे है। पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से दोनों शातिर बदमाशो को धर दबोचा। पकड़े गए दोनों बदमाश शनि व महेंद्र पासी निवासी कुरई के बताए जा रहै है। पुलिस को तलाशी को दौरान इनके पास से एक तमंचा व दस जिंदा कारतूस सहित चौदह हजार रुपया बरामद हुआ।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आये दोनो आरोपी शातिर बदमाश है, जो हाइवे पर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया करते थे। दोनो आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह लूट की वारदात अपने प्रेमिका की ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए किया करते थे। पुलिस ने लूट के कई मामलों का खुलासा करते हुए दोनों अभियुक्तों को न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।
By- शिवनंदन साहू

Home / Kaushambi / प्रेमिका की ख्वाहिशों ने प्रेमी को बना दिया शातिर अपराधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो