scriptमां को चाकुओं से काटा, बेटी को भी नहीं बख्शा, फिर जाते-जाते कुछ ऐसा लिख गए हत्यारे | Murderer Wrote a Note with Blood after woman Murder Daughter Injured | Patrika News
कौशाम्बी

मां को चाकुओं से काटा, बेटी को भी नहीं बख्शा, फिर जाते-जाते कुछ ऐसा लिख गए हत्यारे

जहां यह हत्या हुई है वह जगह डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पेट्रोल पम्प के बिल्कुल नजदीक है।
गांव वालों के मुताबिक एक साल पहले भी गांव में इसी तरह मां-बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी थी।

कौशाम्बीMay 28, 2019 / 03:38 pm

रफतउद्दीन फरीद

Murder

हत्या

कौशाम्बी . जिले के कोखराज थानाक्षेत्र में धर में सो रही मां-बेटी पर हमला कर मां को मौत के घाट उतार दिया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल बेटी अब भी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। हत्या के बाद हत्यारों ने मौका ए वारदात की जगह पर अबुझ शब्दों में कुछ लिखा भी है। जहां यह घटना हुई है वह जगह यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पेट्रोल पंप के बिल्कुल नजदीक नेशनल हाइवे के किनारे है। हमलावर आधी रात को पहुंचे और घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक कौशाम्बी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अब अबुझ शब्दों की पहेली को सुलझाने में जुटी है। बताया जा रहा है कि एक साल पहले भी इसी तरह गांव में ही एक मां और बेटे की हत्या हुई थी। अब एक बार फिर वही कहानी दोहरायी गयी है, हालांकि इस बार बेटी गंभीर रूप से घायल है।
 

कोखराज थाना क्षेत्र के कसिया गांव में नेशनल हाईवे किनारे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का पेट्रोल पंप व अस्पताल संचालित है। पेट्रोल पंप के नजदीक ही रहने वाले गिरजा शंकर की पत्नी कुसुमा देवी व 20 साल की बेटी वाहिनी घर के बाहर छप्पर के नीचे सो रहे थे। आधी रात के बाद कुछ हमलावर वहां पहुंचे और धारदार हथियार से मां-बेटी पर हमला कर दिया। हमलावरों ने चाकुओं से गोदकर कुसुमा को मौत के घाट उतार दिया, जबकि वाहिनी गंभीर रूप से घायल हो गई।
शोरगुल सुनकर घर की छत पर सो रहे गिरजा शंकर ने आवाज लगाकर पड़ोसियों को इकट्ठा किया। मौके पर जब तक पड़ोसी पहुंचते तब तक हमलावर फरार हो गए। घटना की सूचना डायल 100 पुलिस को दी गई। गंभीर रूप से घायल वाहिनी को पुलिस ने परिजनों के साथ एसआरएन अस्पताल इलाहाबाद भेजा। सुबह घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता सीओ सिराथू रामवीर सिंह समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई।
घटनास्थल पर चाक से मां व बेटी के लिए अबूझ शब्दों में कुछ लिखा गया है, जिसे सुलझाने के लिए पुलिस भी उलझी हुई है। मृतक के पड़ोसियों का कहना है कि लगभग साल भर पहले गांव में हुए मां बेटे की हत्या की कहानी को दोहराया गया है। ठीक इसी तरीके मां-बेटे की धारदार हथियार से काटकर हत्या की गई थी। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिख कर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है। एसपी प्रदीप गुप्ता का कहना है मामले की तह तक जाने के लिए सीओ सिराथू को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। पुलिस जल्द ही हत्या आरोपियों तक पहुंच हत्या के कारणों का पता लगा लेगी।
By Shivnandan Sahu

Home / Kaushambi / मां को चाकुओं से काटा, बेटी को भी नहीं बख्शा, फिर जाते-जाते कुछ ऐसा लिख गए हत्यारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो