scriptगरीब परिवार पर दबंगों का तांडव, एक साल में किए सात पर हमले, चार को उतारा मौत के घाट | Old Woman Murder in kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

गरीब परिवार पर दबंगों का तांडव, एक साल में किए सात पर हमले, चार को उतारा मौत के घाट

एसपी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स कर रही घटना स्थल की जांच पड़ताल

कौशाम्बीJul 05, 2019 / 11:38 am

sarveshwari Mishra

Murder

Murder

कौशाम्बी. कोखराज थाना के काशिया गांव में घर के बाहर बरामदे में सो रहे दंपत्ति पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। हमले में घायल बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जबकि महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाशों ने पड़ोस में ही घर के बाहर सो रहे एक युवक को भी मारकर घायल कर दिया। उनकी चीख सुनकर जबतक परिजन व ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचते तब तक बदमाश फरार हो चुके थे ।
स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसपी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस फोर्स घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।
बता दें कि कोखराज थाना के काशिया गांव निवासी पैसठ वर्षीय भैया लाल व उसकी साठ वर्षीया पत्नी समरा देवी घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे। रात लगभग दो बजे कुछ बदमाश वहां पहुंचे और बुजुर्ग दंपत्ति पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने किसी भारी वस्तु से दोनों के सिर पर प्रहार कर उन्हें लहू-लुहान कर दिया। हमले में बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। भैया लाल के घर के नजदीक ही तीस वर्षीय दीपक अपने घर के बाहर टीन शेड के नीचे सो रहा था। बदमाशों ने उस पर भी हमला कर दिया। सिर में वजन वाले वस्तु के प्रहार करने से दीपक को भी घायल कर दिया। इस दौरान घायलों में शोर मचाया तो परिजन व आस पास के ग्रामीण उनकी ओर दौड़ पड़े। ग्रामीणों को आता देख बदमाश भाग निकले। रात में ही घटना की सूचना पर कोखराज पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। परिजनों के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही है। फिर ऐसी वारदात को किसने अंजाम दिया उनकी समझ से परे है।
गांव में एक साल के भीतर ये तीसरी हत्या की घटना

बतादें कि गांव में एक साल के भीतर हत्या की यह तीसरी घटना है। इन घटनाओं में तीन महिला समेत चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया।
Murder
काशिया गांव में एक के बाद एक हत्या से ग्रामीण दहशत में हैं। साल भर में अब तक चार हत्याएं हो चुकी हैं। अब तक हुई सभी घटनाएं एक जैसी है। हत्यारे घर ले बाहर सो रहे लोगों पर किसी वजनी वस्तु से सिर में प्रहार कर उन्हें घायल कर जान ले रहे हैं। मामले की जानकारी पर एसपी प्रदीप गुप्ता कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद एसपी ने दावा किया कि जल्द ही मामले का खुलासा का हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा। एसपी ने माना कि सभी घटनाएं एक जैसी है लेकिन वह यह भी दावा करते हैं कि पिछली किसी भी घटना से नई घटना का कोई लेना देना नही है। एसपी का यह भी दावा है कि पिछली घटनाओं का खुलासा कर अपराधियों को जेल भेज दिया गया है। अब सवाल यह कि जब घटनाओं का सही खुलासा कर अपराधियों को जेल भेज दिया गया है तो उसी तरह की घटनाओं को कौन बार बार अंजाम दे रहा है।
BY-Shivnandan Sahu

Home / Kaushambi / गरीब परिवार पर दबंगों का तांडव, एक साल में किए सात पर हमले, चार को उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो