बालू लदे ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो महिलाओं समेत तीन घायल

बालू लदे ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो महिलाओं समेत तीन घायल
Road Accident

Sarweshwari Mishra | Updated: 14 Jun 2019, 04:56:02 PM (IST) Kaushambi, Kaushambi, Uttar Pradesh, India

बालू लदे ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो महिलाओं समेत तीन घायल दोनों महिलाओं की हालत गंभीर, प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज रेफर

कौशाम्बी. मंझनपुर कोतवाली के चकनारा का गांव के पास बालू लदी ट्रक ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दिया। टक्कर से बाइक सवार व दो महिलाएं सड़क पर जा गिरी। इस बीच बालू लदा ट्रक दोनों महिलाओं के पैरों के ऊपर से गुजरता हुआ आगे निकल गया। हादसा होते देख आसपास के लोग दौड़े तो चालक ट्रक छोड़ वहां से फरार हो गया। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से दोनों महिलाओं को गंभीर हालत में इलाहाबाद रेफर कर दिया गया है।


फतेहपुर जनपद के खागा कोतवाली के नेवारी निवासी दयाराम अपनी चाची फूलमती व उनकी बहन देवरती को लेकर मंझनपुर में रिश्तेदार के घर जा रहा था। वह जैसे ही नारा गांव के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे बालू लदे ट्रक में उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनो लोग सड़क पर जा गिरे। जब तक वह सम्हल पाते तब तक ट्रक फूलमती व देवरती के पैरों को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। हादसा होते देख लोग दौड़े तो चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने तीनों घायलों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल मंझनपुर भेजवाया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद फूलमती वह देवरती को गंभीर हालत में प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया। मामले में पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned