scriptजमीन विवाद में भतीजे ने चाचा को चापड़ से काट डाला | Uncle Murder in Land Dispute in Up kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा को चापड़ से काट डाला

मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी भतीजे की तलाश की जा रही है।

कौशाम्बीFeb 28, 2019 / 10:38 pm

Akhilesh Tripathi

murder

scary news stories

कौशांबी. जमीन के टुकड़े के खातिर भतीजे ने अपने सगे चाचा को चापड़ से काटकर मौत की नींद सुला दिया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी भतीजा मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला पिपरी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव का है।
पिपरी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव निवासी लक्ष्मी प्रसाद के बड़े भाई ने कुछ दिन पहले उसके नाम एक बीघा जमीन रजिस्ट्री कर दिया था। इसी बात को लेकर लक्ष्मी प्रसाद का भतीजा मनीष उर्फ चंदन द्विवेदी नाराज था। गुरूवार दोपहर लक्ष्मी प्रसाद अपने खेत की ओर गए हुए थे तभी वहां चंदन पहुंच गया। जमीन को लेकर वह चाचा से विवाद करने लगा। बात बढ़ी तो उसने चापड़ से चाचा के ऊपर हमला बोल दिया। चंदन ने अपने चाचा के गर्दन पर चापड़ से वार कर हत्या कर दिया। शोरगुल सुनकर जब तक आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचते तब तक चंदन वहां से फरार हो गया।
घटना की सूचना पर मृतक के परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। हत्या की सूचना पर पिपरी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार का कहना है जमीन के रंजिश के चलते भतीजे ने चाचा की हत्या की है। मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी भतीजे की तलाश की जा रही है।
BY- SHIV NANDAN SAHU

Home / Kaushambi / जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा को चापड़ से काट डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो