scriptरेप पीड़िता पर पुलिस ने बनाया सुलह का दवाब, नहीं मानी तो साथी को हवालात में डाला | Up Police pressure on rape accused for compromise in Up Kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

रेप पीड़िता पर पुलिस ने बनाया सुलह का दवाब, नहीं मानी तो साथी को हवालात में डाला

पीड़िता को भी दी धमकी, मालिक ने अपने ही घर में किया था दुष्कर्म

कौशाम्बीJun 12, 2019 / 06:46 pm

Akhilesh Tripathi

rape In jaipur

कौशांबी में रेप

कौशांबी. मंझनपुर कोतवाली इलाके में खाना पकाने गई विधवा नौकरानी के साथ उसके मालिक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप है कि जब वह मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो इंस्पेक्टर ने उसे सुलह समझौता करने के लिए पहले तो खूब धमकाया । जब पीड़िता ने समझौता करने से साफ मना कर दिया तो थानेदार ने पीड़िता पर दबाव बनाने के लिए उसके साथ थाने आए पड़ोसी युवक को ही उल्टा हवालात में डाल दिया। जिसके बाद से दरिंदगी की शिकार विधवा नौकरानी इंसाफ के लिए पुलिस के आला अफसरों के दफ्तरों का चक्कर काट रही है, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नही हो रही है।
यह भी पढ़ें

UP में सरकारी हैंडपंप से पानी भरने पर दलित महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, बेटे के साथ भी मारपीट


पीड़ित नौकरानी के साथ बलात्कार का मामला मीडिया में आने के बाद जिले के एसपी प्रदीप गुप्ता दोषी थानेदार का बचाव करते हुए अपनी दलीलें पेश की है। एसपी का दावा है कि मामले की जांच सर्किल ऑफिसर को सौंपी गई है। जांच में आरोप सही पाए गए तो तत्काल प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

UP में महिला के साथ चार युवकों ने किया गैंगरेप, इंसाफ के लिये थाने पहुंची पीड़िता तो पुलिसवालों ने भगाया

ऐसे में सवाल उठना भी लाजिमी है कि जब नाबालिग बालिकाओं एवं महिलाओं के साथ हो रही अपहरण रेप व उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर 10 जून को ही सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आलाधिकारियों के साथ बैठक कर ऐसे मामलों में सख्ती से निपटने का फरमान जारी किए थे। इसके बावजूद भी कौशांबी पुलिस सीएम के फरमान को दरकिनार लापरवाही की सभी हदें पार कर रही है।
BY- Shiv Nandan Sahu

यहां देखें वीडियो

Home / Kaushambi / रेप पीड़िता पर पुलिस ने बनाया सुलह का दवाब, नहीं मानी तो साथी को हवालात में डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो