scriptदोस्तो के साथ गंगा नहाने गए युवक की डूबने से मौत | Young Man died from drowning in river at kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

दोस्तो के साथ गंगा नहाने गए युवक की डूबने से मौत

गंगा दशहरा के दिन संदीपन घाट पर हुआ हादसा, ककी घंटे बाद शव बरामद
 

कौशाम्बीJun 13, 2019 / 01:03 pm

sarveshwari Mishra

Young Man Drowing

Young Man Drowing

कौशाम्बी. कोखराज थाना के संदीपन घाट स्थित गंगा घाट पर स्नान करने नदी में उतरे एक युवक नदी में डूब गया| चीख-पुकार सुन स्थानीय लोगो ने युवक को नदी से बाहर निकाल का प्रयास किया लेकिन उसे बचाया नही जा सका | घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोखराज पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद ने लापता युवक की तलाश शुरू कर दी है | घटना को कई घंटे बीत जाने के बाद स्थानीय गोताखोरों की सफलता हासिल नहीं हो सकी तो प्रयागराज से गोताखोर की टीम को मौके पर बुलाया गया।
प्रयागराज के गोताखोर की टीम ने युवक के शव को गंगा नदी से बाहर निकाला। दशहरा के दिन करारी थाना क्षेत्र के छोटा पचम्भा गांव का रहने वाला आजाद अली अपने दो दोस्त वीरेंद्र व मंजीस के साथ गंगा नहाने आया था। वीरेन्द्र और मंजीस के साथ ही युवक आजाद अली भी गंगा स्नान करने नदी में उतरा था। गहरे पानी मे जाने से वह डूब गया। दोस्तों व स्थानीय लोगों ने शोर मचाया तो गोताखोर उसे बचाने लपके लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। स्थानीय गोताखोरो ने डूबे युवक को खोजा लेकिन सफल नही हो सके। कोखराज थानाध्यक्ष अजीत कुमार पांडे के मुताबिक गंगा दशहरा का मेला लगा हुआ था। जिसमें आजाद नाम का एक युवक जो करारी थाना क्षेत्र के पचम्भा गांव का रहने वाला है। अपने साथियों के साथ आया था। गंगा स्नान करते समय पानी की गहराइयों में डूबने से मौत हो गई है। युवक के शव की तलाश स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से कराई गई जा रही थी। सफलता नहीं मिलने में प्रयागराज से गोताखोर की टीम बुलाई गई । जिसके बाद शव को बाहर निकाला गया। युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
BY – Shivnandan Sahu

Home / Kaushambi / दोस्तो के साथ गंगा नहाने गए युवक की डूबने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो