एक दिन पहले गायब हुए युवक की गला रेत कर हत्या, अमरूद की बाग में मिला शव

Rafatuddin Faridi

Publish: Sep, 17 2017 06:25:23 (IST)

Kaushambi, Uttar Pradesh, India
एक दिन पहले गायब हुए युवक की गला रेत कर हत्या, अमरूद की बाग में मिला शव

लापता हुए युवक का मिला शव, गला रेतकर की गई हत्या, पुलिस जांच में जुटी।

कौशांबी. यूपी के कौशाम्बी जिले के पुरामुफ्ती थाना के जनका गांव में शनिवार की शाम घर से लापता युवक का गांव के बाहर अमरूद की बाग मे शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। धारदार हथियार से युवक का गला रेत कर उसे मौत के घाट उतारा गया। सनसनी खेज वारदात की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मौके से मिले साक्ष्यों को इकट्ठा कर हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गए। परिजन किसी पर शक भी नहीं जाता रहे हैं, जिससे पुलिस को मामले का खुलासा करने मे कठिनाई हो रही है। फिलहाल पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

 

इसे भी पढें

कौशाम्बी में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक-युवती और एक बच्चे का शव, तीनों के एक ही परिवार के होने की आशंका

 

पुरामुफ्ती गांव निवासी 30 साल के विजय शनिवार की शाम घर से बाजार जाने के लिए निकाला तो वापस नहीं लौटा। परिजन युवक की खोजबीन में जुटे ही थे कि रविवार सुबह गांव के बाहर होरी लाल के अमरूद की बाग मे विजय का शव मिलने की उन्हें खबर मिली। परिजन भाग कर मौके पर पहुंचे तो वहां झाड़ियों के बीच विजय का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था।

 

 

इसे भी पढ़ें

कुशीनगर में घूस लेते कानून व लेखपाल का स्टिंग वीडियो वायरल, मचा हड़कम्प

 

हत्यारों ने युवक का गला किसी धारदार हथियार से रेत कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर इलाकाई पुलिस व चायल सीओ भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की लेकिन कुछ सुराग नहीं मिला। अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एएसपी अशोक कुमार के मुताबिक जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जायेगा और हत्यारे सलाखों के पीछे होंगे।

by  SHIVNANDAN SAHU

 

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned