scriptजोगी बोले – छत्तीसगढ़ के दो बड़ी राजनीतिक पार्टी सेक्स CD में फंसे और हम सीजी में | Ajit jogi says Two big political parties stranded in sex CD | Patrika News
कवर्धा

जोगी बोले – छत्तीसगढ़ के दो बड़ी राजनीतिक पार्टी सेक्स CD में फंसे और हम सीजी में

इस सीडी कांड की आंच प्रदेश की दोनों बड़े दल फंसे हुए हैं, लेकिन हम सीजी में फंसे हुए हैं।

कवर्धाNov 02, 2017 / 03:59 pm

चंदू निर्मलकर

Ajit jogi

Ajit jogi

कवर्धा. सीड़ी कांड से प्रदेश की राजनिति में बड़ा भुचाल आ गया है। इस सीडी कांड की आंच प्रदेश की दोनों बड़े दल फंसे हुए हैं, लेकिन हम सीजी में फंसे हुए हैं। यह बातें जनता कांगे्रस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहीं।
पूर्व मुख्यमंत्री व छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस(जोगी) के सुप्रीमो अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री के गृहजिले में भोरमदेव महाराज के दर्शन करने के बाद प्रदेशभर में एकसाथ प्रारंभ हो रहे सत्ता पलट व छत्तीसगढिय़ा अधिकार यात्रा की शुरुआत की।
जोगी ने भोरमदेव में पूजा अर्चना करने के बाद यात्रा के लिए पहुंचे तीन रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर भोरमदेव से 3 किमी पहले राजानावांगांव में सभा का आयोजन किया गया, जिसमें जोगी ने यात्रा क्यों जरूरी की जानकारी दी। रथ एकसाथ प्रदेश के 90 विधानसभा में छत्तीसगढिय़ा अधिकार यात्रा निकाला गया। इसके आलावा सत्ता पलट यात्रा की भी शुरुआत भोरमेदव से करते हुए यह यात्रा पूरे लोकसभावार निकाला गया। ढेड़ माह तक शहर, गांव, मोहल्ले में आम लोगों को जोगी के शपथ पत्र, व पदेश सरकार के नाकामी की जानकारी लोगों को देंगे। साथ ही सभा का आयोजन भी किया जाएगा। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अगम दास, हिफजूल खान, विद्यानंद चंद्रवंशी, आनंद सिंह, रवि चंद्रवंशी, वाल्मिकी वर्मा, सुनील केशरवारी, कमलेश गेंड्रे सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
आकर्षक रथ से होकर यात्रा
विधानसभा व लोकसभा में यात्रा के लिए आकर्षक रथ तैयार किया गया है। इस रथ को लाइटों से सजाया गया है। जो रात में अधिक आकर्षक लगते हैं, जिसमें जोगी के काम व अब तक किए पढ़ाई से लेकर जीवनी की जानकारी रहेगी। इसी प्रकार दूसरे रथ में भारत माता की प्रतिमा है, जिसमें वाद्ययंत्र की धून से पूरा यात्रा चलता रहे। वहीं तीसरा रथ स्टेज की तरह बनाया गया है। ताकि यात्रा के दौरान स्टेज की जरुरत नहीं पड़ेगी। सीधे सभा का आयोजन छत्तीसगढिय़ा यात्रा व सत्ता पलट यात्रा के दौरान किया जा सकेगा।
तिहार मनाने देंगे छुट्टी
जनता कांग्रेस के संस्थापक जोगी ने रमन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार नाममात्र व किसानों व मजदूरों के हक की राशि व बोनस बांटकर तिहार मनाती है। पहले मजदूरों व श्रमिकों को तेंदूपत्ता बोनस वितरण और किसानों के हक को मारकर एक वर्ष का धान बोनस बांटकर तिहार मनवा रही है। लेकिन अब प्रदेश की जनता रमन सिंह की हमेशा के लिए छुट्टी कर करने वाली है ताकि वे ठीक से तिहार मना सके।

Home / Kawardha / जोगी बोले – छत्तीसगढ़ के दो बड़ी राजनीतिक पार्टी सेक्स CD में फंसे और हम सीजी में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो