scriptCAF जवान की संदिग्ध मौत से हड़कंप, तालाब में तैरते मिला शव, परिजनों के नहीं थम रहे आंसू | CAF jawan dies in Kawardha, dead body found in pond | Patrika News
कवर्धा

CAF जवान की संदिग्ध मौत से हड़कंप, तालाब में तैरते मिला शव, परिजनों के नहीं थम रहे आंसू

मृतक जवान खेमराज सोनवाली ट्रेड आरक्षक के पद पर पदस्थ था। वह दुर्ग जिले का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि जवान का शाव तालाब में तैरते हुए मिला।

कवर्धाSep 01, 2022 / 10:20 am

Dakshi Sahu

CAF जवान की संदिग्ध मौत से हड़कंप, तालाब में तैरते मिला शव, परिजनों के नहीं थम रहे आंसू

CAF जवान की संदिग्ध मौत से हड़कंप, तालाब में तैरते मिला शव, परिजनों के नहीं थम रहे आंसू

कवर्धा. कबीरधाम जिले के सरेखा स्थित सीएएफ (CAF) कैंप 17वीं बटालियन में तैनात जवान की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। मृतक जवान खेमराज सोनवाली ट्रेड आरक्षक के पद पर पदस्थ था। वह दुर्ग जिले का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि जवान का शाव तालाब में तैरते हुए मिला। घटना बुधवार शाम की है। जवान कैंप के पास स्थित तालाब गया था, जहां उसका शव मिला है। तालाब के पास से गुजरने वाले ग्रामीणों ने शव को पानी में तैरते देखा।
ग्रामीणों ने दी जवान के डूबने की सूचना
ग्रामीणों ने तुरंत कैंप पहुंचकर इसकी सूचना साथी जवानों को दी। कैंप के अधिकारी ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर कोतवाली पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू किया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव पीएम के लिए भेज दिया और घटना की सूचना परिजनों को दी। फिलहाल जवान तालाब क्यों गया था। गया था तो डूब कैसे गया। इन सब को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने कहा कि मौत की असल वजह पीएम रिपोर्ट में ही साफ हो जाएगी।
तालाब में डूबने से तीन वर्षीय बच्ची की मौत
जिले के ग्राम राजपुर निवासी तीन साल की बच्ची की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। बच्ची शारदा क्षत्रिय अपने माता-पिता के साथ तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने बेमेतरा जिला के ग्राम कोपेडबरी पहुंची थी। मंगलवार की शाम को बच्ची शारदा क्षत्रिय पैर धोने के लिए तालाब गई थी तभी पैर फिसलने से वह तालाब की गहराई में चली गई। गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।
बच्ची की सहेली ने दी जानकारी
मृतका के साथ गई एक अन्य बच्ची ने परिजनों को शारदा के तालाब में डूबने की जानकारी दी। इसके बाद बालिका के शव को तालाब में तालाश किया गया। लगातार तलाश के बाद रात 9 बजे के करीब मछुवारों की सहयोग से शव बरामद किया गया। पुलिस मर्ग कायम कर शव का पंचनामा पश्चात पोस्टमार्टम के लिए साजा भेजा है।

Home / Kawardha / CAF जवान की संदिग्ध मौत से हड़कंप, तालाब में तैरते मिला शव, परिजनों के नहीं थम रहे आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो