बड़ा हादसा टला: 40 लाख कैश से भरी वैन और कार में हुई जोरदार भिड़ंत

उसी समय दुर्ग पुलिस (Durg Police) एक मामले की विवेचना करने कवर्धा (Kawardha) जा रही थी। हादसे (Accident) को देखकर वहां रुक गई और कैश वैन (Chhattisgarh) को सुरक्षा घेरे में ले लिया।

कवर्धा. कवर्धा से पिपरिया रोड रानीसागर के पास बुधवार को एसबीआई की कैश वैन और एक कार में भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। एसबीआई की कैश वैन और एक कार की भिड़ंत में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद बड़ी संख्या में मौके पर भीड़ जुट गई थी। वैन में 40 लाख रुपए कैश थे। वह तो अच्छा हुआ कि उसी समय दुर्ग पुलिस (Durg Police) एक मामले की विवेचना करने कवर्धा (Kawardha) जा रही थी। हादसे (Accident) को देखकर वहां रुक गई और कैश वैन (Chhattisgarh) को सुरक्षा घेरे में ले लिया।

घायलों को भर्ती करवाया अस्पताल में
घायल कार सवार युवकों को तत्काल अस्पताल भिजवाया। घटना बुधवार की शाम 5.30 बजे कवर्धा से पिपरिया के बीच की है। दुर्ग क्राइम डीएसपी प्रवीरचंद तिवारी, पुलगांव थाना प्रभारी उत्तम वर्मा और सब इंस्पेक्टर दयालुराम साहू कवर्धा जा रहे थे।

एयर बैग खुलने से बची दो की जान
कार में दो युवक सवार थे। एक कार चला रहा था, दूसरा बगल की सीट पर बैठा था। सामने से जोरदार भिड़ंत के बाद कार के दोनों तरफ के एयर बैग खुल गए और इतने बड़े हादसे के बाद भी दोनों कार सवारों को मामूली चोट आई। मौत को सामने देख कुछ देर के लिए दोनों बदहवाश जरूर हो गए थे।

 

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned