scriptछत्तीसगढ़ में हर तीसरे दिन लापता हो रही महिला, यहां लगातार बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ | Crime graph increasing in Kawardha Chhattisgarh | Patrika News
कवर्धा

छत्तीसगढ़ में हर तीसरे दिन लापता हो रही महिला, यहां लगातार बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ

एक बार फिर से जिले में क्राइम, कंट्रोल से बाहर हो चुका है। मुख्य रूप से महिलाओं के साथ अत्याचार बढ़ता ही जा रहा है।

कवर्धाJul 17, 2019 / 02:20 pm

Akanksha Agrawal

chhattisgarh crime

छत्तीसगढ़ में हर तीसरे दिन लापता हो रही महिला, यहां लगातार बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ

कवर्धा. एक बार फिर से जिले में क्राइम, कंट्रोल से बाहर हो चुका है। मुख्य रूप से महिलाओं के साथ अत्याचार बढ़ता ही जा रहा है। इस साल छह माह में ही 31 युवती व महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हुई, जो बेहद ही अमानवीय है।

जिले में कानून व्यवस्था तो है लेकिन अपराध करने वालों पर शायद इसका जरा भी भय नहीं रहा। इसका नतीजा महिला वर्ग पर हो रहे अत्याचार के रूप में दिखाई दे रहा है। इस वर्ष छह माह में ही करीब 80 महिलाओं के साथ गंभीर वारदातें हुईं। सबसे घिघौना दुष्कर्म मामले में आंकड़ा 31 रहा। इसमें सबसे अधिक दुष्कर्म की वारदात पिछले माह मतलब जून में हुई। इसमें महिला, युवती, नाबालिग बालिका और कम उम्र के बच्ची भी शामिल है। मामले में भले ही आरोपियों की गिफ्तारी हो रही है, लेकिन महिलाओं के साथ अपराध बढ़ चुके हैं जो समाज के लिए बेहद ही शर्मनाक है।

जिला कबीरधाम के अधिवक्ता सविता अवस्थी ने बताया कि महिला सुरक्षा को लेकर और महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर कई कड़े कानून बन चुके हैं। बावजूद जिले में महिलाओं के साथ वारदातें बढ़ते क्रम पर है। कानून का सख्ती से पालन करना होगा ताकि अपराधियों में कानून का डर बना रहे।

Chhattisgarh crime की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

Home / Kawardha / छत्तीसगढ़ में हर तीसरे दिन लापता हो रही महिला, यहां लगातार बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो