नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष ने की वाहन चालक की बेदम पिटाई, मामला दर्ज

पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष ने नगर पंचायत के वाहन चालक से मारपीट की डंडे से उसकी पिटाई कर दी ।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 22 Mar 2020, 04:49 PM IST

कवर्धा. सहसपुर लोहारा के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष ने नगर पंचायत के वाहन चालक से मारपीट की डंडे से उसकी पिटाई कर दी । मामले में पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ सहसपुर लोहारा में मामला दर्ज किया गया है ।

सहसपुर नगर में शनिवार को कोरोना वायरस के प्रकोप की रोकथाम के लिए निकाय क्षेत्र अंतर्गत स्थित समस्त ठेले गुमटी इत्यादि समस्त इस अस्थायी ठेला को बंद कराने के लिए नगर पंचायत के मुख्य नगरपालिका अधिकारी ओपी ठाकुर और स्टाफ के साथ निकले थे इसमें वाहन चालक आत्माराम साहू भी मौजूद था ।

इसी शाम करीब 6:15 पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष राजा खड़कपुरा सिंह द्वारा अपनी गाड़ी को आम सड़क पर रोक कर ड्यूटी पर कार्यरत कर्मचारी वाहन चालक आत्माराम साहू को अचानक ताबड़तोड़ डंडे वह हाथों से मारपीट करने लगे गंदी गंदी गालियां देने लगे । घटना आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी में मौजूद है ।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि सड़क खड़गसिंह के उक्त कृत्य से नगर पंचायत के सभी अधिकारी कर्मचारी काफी भयभीत असुरक्षित महसूस कर रहे हैं । मामले में सरसपुर लोहारा पुलिस ने पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ नारा 186 200 94 332 353 के तहत मामला दर्ज किया है ।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned