scriptलोकसभा चुनाव Live : कवर्धा में बदला गया 8 मतदान केन्द्र, वोटरों में निराशा | Lok Sabha cg 2019 Live: 8 polling stations change in Kawardha | Patrika News
कवर्धा

लोकसभा चुनाव Live : कवर्धा में बदला गया 8 मतदान केन्द्र, वोटरों में निराशा

इस बदलाव से ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। पंडरिया विधानसभा के ग्राम छिन्दीडीह को तेलियापानी धोबे मतदान केंद्र बदला गया, लेकिन अधिक दूरी की वजह से वहां मतदाता मतदान के लिए नहीं जा रहे।

कवर्धाApr 18, 2019 / 12:19 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

लोकसभा चुनाव Live : कवर्धा में बदला गया 8 मतदान केन्द्र, वोटरों में निराशा

कवर्धा. राजनांदगांव के संसदीय क्षेत्र कवर्धा जिले के 8 मतदान केन्द्रों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया है। सुरक्षा के मद्देनजर कवर्धा और पंडरिया विधानसभा के चार-चार मतदान केंद्रों को परिवर्तित किया गया है। इस बदलाव से ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। पंडरिया विधानसभा के ग्राम छिन्दीडीह को तेलियापानी धोबे मतदान केंद्र बदला गया, लेकिन अधिक दूरी की वजह से वहां मतदाता मतदान के लिए नहीं जा रहे हैं।
नहीं मिल रही सुविधा
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम छिन्दीडीह से तेलियापानी धोबे की दूरी करीब 7-8 किलोमीटर है। ऐसे में बैगा-आदिवासियों के पास आवागमन के कोई साधन नहीं होने के कारण वह वोट डालने नहीं जा रहे हैं। इसी तरह ग्राम कांदावानी की जगह रुखमीदादर, बोहिल को आगनपानी 2 किमी और पंडरीपानी को मंजगांव के प्राथमिक स्कूल में 3 किमी दूर स्थानांतरित किया गया है। इसी प्रकार कवर्धा विधानसभा अंतर्गत ढोलबज्जा को शक्तीपानी, शंभूपीपर को बोक्करखार, आमापानी को बोक्करखार और बांकी को केसमर्दा में नवीन मतदान केंद्र रूप में बदला गया।

Home / Kawardha / लोकसभा चुनाव Live : कवर्धा में बदला गया 8 मतदान केन्द्र, वोटरों में निराशा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो