scriptलोकसभा चुनाव के नतीजे आते ही बढे सिलेंडर के दाम, जानिए नया रेट | LPG rates hike in week after Lok Sabha election results | Patrika News
कवर्धा

लोकसभा चुनाव के नतीजे आते ही बढे सिलेंडर के दाम, जानिए नया रेट

लोकसभा चुनाव (lok Sabha Election Results) पूर्ण होने के एक सप्ताह बाद (LPG rate hike) सिलेण्डर के दाम में एकाएक बढ़ोतरी हो गई। एक जून से घरेलू सिलेण्डर के दाम में 25 रुपए की बढ़ोतरी हो चुकी है।

कवर्धाJun 04, 2019 / 03:13 pm

Anjalee Singh

LPG Rate hike

लोकसभा चुनाव के नतीजे आते ही बढे सिलेंडर के दाम, जानिए नया रेट

कवर्धा.लोकसभा चुनाव (lok Sabha Election Results) पूर्ण होने के एक सप्ताह बाद (LPG rate hike) सिलेण्डर के दाम में एकाएक बढ़ोतरी हो गई। एक जून से घरेलू सिलेण्डर के दाम में 25 रुपए की बढ़ोतरी हो चुकी है।

महंगाई का असर न तो विधानसभा चुनाव के समय दिखाई और न ही लोकसभा चुनाव में। लेकिन जैसे ही चुनाव संपन्न होता है सबसे पहले पेट्रोलियम के दाम में बढ़ोतरी होती है। 23 मई को लोकसभा चुनाव संपन्न हुआ है और एक सप्ताह बाद ही एक जून से घरेलू सिलेण्डर के दाम में बढ़ोतरी हो गई। वहीं इस बार सीधे 25 रुपए की बढ़ोतरी की गई है। पिछले माह सब्सिडी वाले सिलेण्डर(14.2 किलोलीटर) की रिफीलिंग के लिए 801 रुपए दिए थेे इस बार 826 रुपए चुकाना पड़ा। इसमें सिलेण्डर सिफलिंग की कीमत 428 रुपए है जबकि खाते में 399 रुपए वापस होंगे।

Home / Kawardha / लोकसभा चुनाव के नतीजे आते ही बढे सिलेंडर के दाम, जानिए नया रेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो