script12th की परीक्षा देने जा रही छात्रा को बीच रास्ते से भगा ले गया बॉयफ्रेंड, जब पुलिस ने दबोचा तो मिले इस हाल में… | Police caught 12th student with his Boyfriend in Chhattisgarh | Patrika News
कवर्धा

12th की परीक्षा देने जा रही छात्रा को बीच रास्ते से भगा ले गया बॉयफ्रेंड, जब पुलिस ने दबोचा तो मिले इस हाल में…

12 वीं की परीक्षा देने गई थी। लेकिन परीक्षा के बाद वापस घर नहीं लौटी। जब पुलिस ने जांच की तो नाबालिग इस हाल में मिली ….

कवर्धाMar 25, 2019 / 12:23 pm

Deepak Sahu

crime news

12th की परीक्षा देने जा रही छात्रा को बीच रास्ते से भगा ले गया बॉयफ्रेंड, जब पुलिस ने दबोचा तो मिले इस हाल में…

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के थाना पिपरिया क्षेत्रांतर्गत ग्राम इंदौरी में प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है की उसकी नाबालिग बेटी 12 वीं की परीक्षा देने गई थी। लेकिन परीक्षा के बाद वापस घर नहीं लौटी। जब पुलिस ने जांच की तो नाबालिग इस हाल में मिली ….

पुलिस की जांच के दौरान नाबालिग लड़की को किसी अज्ञात आरोपी ने शादी का झांसा देकर माता-पिता के संरक्षण से भगा ले गया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता के आधार पर ऑपरेशन मुस्कान 05 के तहत् नाबालिग और अज्ञात आरोपी की पतासाजी शुरू किया। थाना प्रभारी पिपरिया निरीक्षक मुकेश सोम के नेतृत्व मे सहायक उप निरीक्षक संदीप चौबे, आरक्षक ऋषिकेश आंनद, संजय गुप्ता ने एक टीम बनाई।

उक्त टीम को मुखबीर द्वारा सूचना मिली नाबालिग को तरूण पिता छगनलाल महार निवासी नयापारा दुर्ग के साथ राजनांदगांव शहर में देखा गया है। उक्त सूचना की तस्दीकी के लिए टीम तत्काल राजनांदगांव शहर जाकर पतासाजी किया गया, तो नाबालिग जिला चिकित्सालय राजनांदगांव में आरोपी तरूण महार के साथ मिली। जिस पर आरोपी की गिरफ्तारी कार्रवाई कर रिमांड पर भेजा गया। वहीं नाबालिग को उनके माता-पिता के सुपुर्दनामा में दिया गया है।

Home / Kawardha / 12th की परीक्षा देने जा रही छात्रा को बीच रास्ते से भगा ले गया बॉयफ्रेंड, जब पुलिस ने दबोचा तो मिले इस हाल में…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो