जनता कांगे्रस ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव, जहां कार्यकर्ताओं ने की जमकर तोड़ - फोड़

Deepak Sahu

Publish: Jun, 14 2018 06:50:21 PM (IST)

Kawardha, Chhattisgarh, India

कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए रिचा जोगी ने कहा कि यह डराने व धमकाने वाली सरकार है। इस सरकार से कोई खुश नहीं है।

कवर्धा. छत्तीसगढ़ में जनता कांग्रेस ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव किया। इस दौरान पुलिस व कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बहस हुई। वहीं कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान जमकर उत्पाद मचाया। कवर्धा शहर के आंबेडकर चौक पर सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अमित जोगी की पत्नी व अजीत जोगी की बहू रिचा जोगी रही।

READ MORE : Breaking: पीएम मोदी ने कहा, कच्छ से कटक, कारगिल से कन्याकुमारी तक बिछी है Bhilai में बनी फौलादी पटरियां, Video

जोगी परिवार की बहू बनी मुख्य अतिथि
कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए रिचा जोगी ने कहा कि यह डराने व धमकाने वाली सरकार है। इस सरकार से कोई खुश नहीं है। इस प्रदेश के मुख्यमंत्री को 15 साल हो गए है। इसके बाद भी पूरे प्रदेश व खुद के जिले में अंधकार व भ्रष्टाचार क्यों है। इसके कारण इस बार सरकार को सबक सीखाना होगा।

READ MORE : छत्तीसगढ़ में बोले PM - हवाई चप्पल वाला भी हवाई जहाज पर चढ़े, यही था मेरा सपना जो आज पूरा हुआ

प्रधानमंत्री के कार्यकम के कारण कम पुलिस बल
भिलाई में आयोजित प्रधानमंत्री की सभा के जिले के अधिकतर पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई थी। जिसके कारण यहां पुलिस बल की कमी दिखाई दी। वहीं महिलाओं की संख्या काफी कम थी।

READ MORE : PM मोदी हुए गदगद, जब स्वच्छता को लेकर बच्चों ने कहा - न कचरा फैलाते हैं और न फैलाने देते हैं

कलेक्ट्रेट घेराव के दौरान पुलिस बल कार्यकर्ताओं को नहीं रोक सकी
इसके कलेक्ट्रेट घेराव के दौरान पुलिस बल कार्यकर्ताओं को नहीं रोक सकी। इसका फायदा उठाते हुए कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पाद मचाया। कार्यकर्ताओं ने बेरिकेट्स तोड़कर सड़क पर फेंक दिए। वहीं बेरिकेट्स में लगे सभी बांस को भी तोड़ दिया। कार्यकर्ता उग्र होकर बेरिकेट्स तोड़कर कलेक्ट्रेट की ओर बढ़ गए थे। जिन्हें सीनियर कार्यकर्ताओं ने रोका। इसके बाद कहीं जाकर कार्यकर्ता शांत हुए।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned