बड़ी खबर: नेशनल हाइवे पर ट्रक से भिड़ी बाइक, दर्दनाक सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत

शनिवार दोपहर पिपरिया थाने अंतर्गत आने वाले पालिगुड़ा के पास बाइक सवार तेज गति से आ रही ट्रक से जा भिड़े। घटना में बाइक सवार पिता और पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। (Road accident in Kawardha)

कवर्धा. नेशनल हाइवे में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। शनिवार दोपहर पिपरिया थाने अंतर्गत आने वाले पालिगुड़ा के पास बाइक सवार तेज गति से आ रही ट्रक से जा भिड़े। घटना में बाइक सवार पिता और पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। पिपरिया थाना प्रभारी मुकेश सोम ने बताया कि ग्राम रगड़ा निवासी शंकर मांडले उम्र 55 वर्ष और मुरली मांडले, उम्र 25 वर्ष की मौत हुई है। दोनों रिश्ते में पिता पुत्र हैं। वे बाइक पर सवार होकर नेशनल हाइवे मेें जा रहे थे और ट्रक की चपेट में आ गए।

बड़ी खबर: नेशनल हाइवे पर ट्रक से भिड़ी बाइक, दर्दनाक सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत

बेटे की घटना स्थल पर हो गई मौत
प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि कवर्धा नेशनल हाइवे पर आज दोपहर हुआ एक्सीडेंट इतना भयानक था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। बेटे मुरली ने ट्रक की चपेट में आने के बाद घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं पिता को ग्रामीण उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर गए। जहां आधे घंटे में शंकर की भी मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि घटनास्थल पर दो दिन पहले दो लोगों की ऐसी ही परिस्थितियों में सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned