scriptशराब भट्ठी के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, दो की मौत, एक ही हालत गंभीर | Road accident two youths died in Kawardha | Patrika News
कवर्धा

शराब भट्ठी के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, दो की मौत, एक ही हालत गंभीर

साल के आखिरी दिन हुए सड़क दुर्घटना में दो युवकों की जान चली गई। एक ही बाइक में तीन युवक सवार थे, जो तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। व

कवर्धाJan 01, 2022 / 12:24 pm

Dakshi Sahu

शराब भट्ठी के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, दो की मौत, एक ही हालत गंभीर

शराब भट्ठी के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, दो की मौत, एक ही हालत गंभीर

कवर्धा. साल के आखिरी दिन हुए सड़क दुर्घटना में दो युवकों की जान चली गई। एक ही बाइक में तीन युवक सवार थे, जो तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। वहीं तीसरे युवक की हालत गंभीर है, जिसे अस्पातल में भर्ती कराया गया है। यह दर्दनाक सड़क हादसा शहर के नए शराब भ_ी के सामने नेशनल हाइवे-30 पर हुआ। भ_ी खुलने से हादसे की आशंका पहले ही जताई जा चुकी थी बावजूद मनमानी की गई। अब नतीजा सामने है। कोतवाली थाना अंतर्गत देशी शराब दुकान के सामने शुक्रवार शाम 7 बजे शराब दुकान की ओर से बिलासपुर रोड की ओर एक ही बाइक सीजी 09 जेएफ 6152 पर तीन युवक सवार होकर जा रहे थे। वहीं सामने की ओर एक ट्रक तेज रफ्तार से आ रही थी। ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। इससे दो युवक चक्के नीचे ही आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक बुरी तरह से घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की रात मेें शिनाख्ती नहीं हो सकी। वहीं ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
आज चक्काजाम
एक जनवरी को भी नंदी विहार कॉलोनी की महिलाएं और भाजपा कार्यकर्ता नेशनल हाइवे शराब दुकान के सामने चक्काजामा करने को लेकर निर्णय लिया है। जबकि बुधवार को शराब भ_ी के सामने ही भाजपाईयों ने जोरदार प्रदर्शन किया था।
शराब भ_ी का विरोध, बावजूद…
नेशनल हाइवे के किनारे शराब भ_ी खोलने के दो माह पूर्व से यहां कॉलोनी की महिलाएं कर विरोध कर रही हंै। बावजूद इसमें कोई पहल नहीं हो सकी है। इसे लेकर भाजपाईयों ने महिलाओं का साथ देते हुए सड़क पर प्रदर्शन किया। लेकिन राजनीतिकरण के चलते कार्रवाई को लेकर सबके हाथ बांध दिए हैं। एक व्यक्ति विशेष के लिए आमजन की अनदेखी की जा रही है।
सड़क हादसे रोकने के प्रयास में जुटी यातायात पुलिस टीम
कबीरधाम जिले में दुर्घटनाग्रस्त क्षेत्र को चिन्हित कर रेडियम पट्टी और मोड़ पर उगे झाडिय़ों की सफाई लगातार जारी है। साथ ही वाहन चालकों को वाहन निर्धारित गति सीमा में चलाने व वाहन के आवश्यक दस्तावेज साथ रखने समझाइश दिया जा रहा है। जिले में वाहन दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने अभियान चलाकर कबीरधाम जिले से होकर गुजरने वाली नेशनल हाईवे क्रमांक-30 बिलासपुर रोड जोराताल मोड, समनापुर तिराहा के आसपास लगातार वाहन दुर्घटनाओं का घटित होने की सूचना प्राप्त हो रही है। जिस का विशेष ध्यान रखते हुए रोड के आस पास उगे झाडिय़ों की साफ सफाई कराई गई, जिससे चालकों को वाहन चलाते समय मोड़ और पुल पुलिया स्पष्ट तौर पर दिखे और बढ़ते वाहन दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके। साथ ही रायपुर रोड मुख्य मार्ग, लोहारा रोड बाईपास तिराहा, बिलासपुर रोड, भोरमदेव चौक तिराहा आदि चौक चौराहों पर रेडियम पट्टी लगवाया गया है, जिससे की कुछ हद तक तो हादसों में कुछ कमी आ सके।

Home / Kawardha / शराब भट्ठी के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, दो की मौत, एक ही हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो