scriptरात में काल बनकर पहुंचा सांप, छीन लिया माता-पिता और बड़े भाई को, बेसहारा हो गए दो मासूम | Snake bite: Parents and elder brothers death 2 innocent became Destitu | Patrika News
कवर्धा

रात में काल बनकर पहुंचा सांप, छीन लिया माता-पिता और बड़े भाई को, बेसहारा हो गए दो मासूम

काल बनकर आए जहरीले सांप के डसने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

कवर्धाJun 01, 2020 / 01:35 pm

Bhawna Chaudhary

Snake Bite

Snake Bite: सांप के काटने से वनकर्मी और 12 साल के बच्चे की हुई मौत

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले पंडरिया ब्लाक के सुदूर वनांचल में काल बनकर आए जहरीले सांप के डसने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार समय लाल धुर्वे उसकी पत्नी गंगाबाई, पुत्र सन्दीप धुर्वे और अन्य दो बच्चे जमीन पर ही सोते थे।शनिवार रात 12 बजे पत्नी गंगाबाई को कुछ काटने का एहसास हुआ। थोड़ा दर्द हुआ तो पति को जगाया। देखा तीनों के बीच में एक जहरीला सर्प था। आनन-फानन में बच्चों को उठाया, लेकिन 10 साल का सन्दीप बेहोश था। वहीं पति व पत्नी को भी पैर पर कुछ काटने का निशान था। फिर पूरे गांव में हल्ला हो गया।

तीनों की हालत बिगड़ते देख रात करीब 2 बजे निजी वाहन की व्यवस्था कर पंडरिया अस्पताल पहुंचे। जबकि इतनी दूर के बजाए कुकदूर स्वास्थ्य केंद्र नजदीक है। पंडरिया स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कर तीनों मरीज को जिला अस्पताल रेफर किया गया। रविवार को जिला अस्पताल में तीनों की एक के बाद एक की मौत हो गई। इस घटना के बाद गांव में शोक की लहर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो