कवर्धा में धारा 144 के बीच भाजपा सांसद के घर पर पथराव, पुलिस पहुंची तो...

कवर्धा में राजनांदगांव भाजपा सांसद संतोष पांडेय के घर पर पथराव (Stone pelting ) होने का कवर्धा पुलिस प्रशासन को प्वाइंट मिला। इस पर बड़ी संख्या में पुलिस बल सहित अधिकारी सांसद की सुरक्षा में उनके घर पहुंचे।

By: Dakshi Sahu

Published: 13 Oct 2021, 03:11 PM IST

कवर्धा. कवर्धा में राजनांदगांव भाजपा सांसद संतोष पांडेय (MP Santosh Pandey) के घर पर पथराव होने का कवर्धा पुलिस प्रशासन को प्वाइंट मिला। इस पर बड़ी संख्या में पुलिस बल सहित अधिकारी सांसद की सुरक्षा में उनके घर पहुंचे। लेकिन यह सूचना झूठी निकली। मंगलवार 12 अक्टूबर की दोपहर करीब 12.30 बजे आरआई के माध्यम से कंट्रोल रूम को प्वाइंट दिया गया कि सांसद संतोष पाण्डेय के घर पर पथराव की सूचना है। चूंकि कवर्धा में अभी धारा 144 के तहत कफ्र्यू की स्थिति है। ऐसे में सांसद के घर पर पथराव होने की सूचना संवदेनशीलता को और बढ़ा देता है।

Read More: कवर्धा हिंसा पर गरमाई राजनीति, सरकार के तीन मंत्रियों ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार, कहा प्रायोजित थी पूरी घटना....

सांसद के घर को चारों ओर से पुलिस ने घेरा
पुलिस फिलहाल किसी सूचना को हल्के में नहीं ले रही। इसके चलते ही जब सांसद के घर पर पथराव की सूचना मिली तो तुरंत ही एएसपी, डीएसपी बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ सांसद के घर पहुंचे। जहां पर सांसद के चार बॉडीगार्ड पहले ही सुरक्षा की मुद्रा में तैनात थे। पुलिस बल सांसद के घर को चारों ओर से घेर लिया। आसपास छानबीन की गई।

पुलिस ने ली राहत की सांस
सांसद पाण्डेय से पुलिस अधीकारियों ने बात की। इस पर सांसद पाण्डेय ने इस तरह के किसी तरह के पथराव की बात से इनकार किया। इसके बाद पुलिस टीम ने राहत की सांस ली। फिलहाल पुलिस टीम जांच कर रही है कि किसके माध्यम से पथराव की सूचना मिली। क्योंकि झूठी अफवाह से भी विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है।

एसपी ने बताया अफवाह निकली
एसपी मोहित गर्ग ने बताया कि सूचना की तस्दीक करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर और डीएसपी मोनिका ठाकुर के नेतृत्व में बल रवाना किया गया था। मौके पर जाकर जानकारी लेने पर यह अफवाह निकली। सांसद की सुरक्षा में बल लगे हुए हैं जरूरत पड़ेगी तो और जवान तैनात किए जाएंगे। बता दें कि कवर्धा में हुई हिंसक झड़प के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर है।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned