scriptBig Breaking: आबकारी विभाग की कस्टडी में आदिवासी युवक ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप | Tribal youth hanging in the custody of excise department | Patrika News
कवर्धा

Big Breaking: आबकारी विभाग की कस्टडी में आदिवासी युवक ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप

शराब बिक्री के संबंध में पूछताछ के लिए आबकारी कस्टडी में रखे गए युवक ने फांसी (Hanging) लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली।
बुधवार सुबह खुलने पर मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद आबकारी विभाग में हड़कंप मच गया।
(Kawardha news)

कवर्धाJul 24, 2019 / 11:44 am

Dakshi Sahu

hanging youth

आबकारी विभाग की कस्टडी में आदिवासी युवक ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप

कवर्धा. शराब बिक्री के संबंध में पूछताछ के लिए आबकारी कस्टडी में रखे गए युवक ने फांसी (Hanging) लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। छीरपानी कॉलोनी में स्थित आबकारी नियंत्रण कक्ष का दफ्तर बुधवार सुबह खुलने पर मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद आबकारी विभाग में हड़कंप मच गया। युवक को अवैध शराब बिक्री के संबंध में पूछताछ के लिए मंगलवार को आबकारी विभाग के अधिकारियों ने कस्टडी में लिया था। (Kawardha news)
पूछताछ के लिए रखा था रातभर कस्टडी में
आबकारी अधिकारी कबीरधाम सौरभ बख्शी ने बताया कि युवक चिल्फी थाने अंतर्गत ग्राम बेंदा का रहने वाला है। मृतक युवक हरिचंद्र, पिता ननकू बैगा उम्र 26 वर्ष को मंगलवार को देशी और अंग्रेजी शराब की अवैध बिक्री मामले में कस्टडी में लिया गया था। जिसकी आज सुबह 8 बजे फंदे से लटकी लाश मिली है।
मजिस्ट्रेट करेंगे जांच
आबकारी विभाग के कस्टडी में युवक की आत्महत्या की जांच मजिस्ट्रेट करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक के परिजन भी जिला मुख्यालय पहुंच गए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच करेगी। आदिवासी युवक द्वारा कस्टडी में आत्महत्या से सनसनी फैल गई है। इधर आबकारी विभाग की कार्यशैली पर भी सवाल उठ गया है। (Kawardha news)
Chhattisgarh Kawardha से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Kawardha / Big Breaking: आबकारी विभाग की कस्टडी में आदिवासी युवक ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो