scriptअचानक खाई में गिर गई तेज रफ्तार ट्रक, ड्राइवर के टूटे हाथ-पैर, मची अफरा-तफरी | truck fell into the ditch, the driver's arms and legs broken | Patrika News
कवर्धा

अचानक खाई में गिर गई तेज रफ्तार ट्रक, ड्राइवर के टूटे हाथ-पैर, मची अफरा-तफरी

Road Accident: शहडोल मध्यप्रदेश से मटर भरकर रायपुर जो रहे माजदा गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। किस्मत अच्छी रही इस घटना में किसी कि जान नहीं गई।

कवर्धाApr 12, 2024 / 07:37 pm

Kanakdurga jha

accident.jpg
Road Accident: शहडोल मध्यप्रदेश से मटर भरकर रायपुर जो रहे माजदा गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। किस्मत अच्छी रही इस घटना में किसी कि जान नहीं गई। हालांकि माजदा ट्रक के परखच्चे उड़ गए और मटर का भी नुकसान हुआ। कुकदुर थाना अंतर्गत दुर्घटना बीती रात की है। माजदा ट्रक से मटर लेकर रायपुर जो रहे थे कि रात करीब एक बजे छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती क्षेत्र हनुमंत खोल के नीचे चांटा गांव जाने का रास्ता पास मोड़ है वही वाहन अनियंत्रित होकर सीधा पहाड़ के नीचे खाई की ओर गिर गए।
यह भी पढ़ें

गैस सिलेंडर की जांच करने अब मुफ्त में घर तक आएंगे मैकनिक, इमरजेंसी नंबर जारी, अब नहीं होंगे ब्लास्ट



लगभग 20 फीट गिरते हुए वाहन के परखच्चे उड़ गए। ट्रक के चक्के बाहर निक आए। देर रात की घटना को राहगीरों ने देखकर तुरंत संजीवनी 108 को फ ोन लगाया। पायलट और एमटी रामकुमार पडवार ने बताया कि रात अंधेरा होने के कारण मुश्किल से घायलों को ऊपर सड़क किनारे लाया गया। घायलों को तुरंत कुकदुर अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। घायल वाहन चालक अंकित वैष्णव(45) के दोनों पैर को चोट आई है। वहीं हेल्पर दीपक(18) के सिर में चोट आयी है। इनका ईलाज जिला अस्पताल में जारी है। सुबह जब घटना स्थल के आसपास गांव के लोगों की सड़क हादसे में मटर बिखरे होने की जानकारी मिली तो टूट पड़े। मटर से भरे बोरे को ग्रामीण अपने-अपने घर ले गए। वाहन के टुकड़े बिखरे थे साथ ही केबिन के सामग्री को भी ले भागे।

Home / Kawardha / अचानक खाई में गिर गई तेज रफ्तार ट्रक, ड्राइवर के टूटे हाथ-पैर, मची अफरा-तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो