मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब लेकर निकले तस्कर को आबकारी टीम ने दबोचा, लाखों का शराब जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच छत्तीसगढ़ में खपाने के लिए मध्यप्रदेश के बालाघाट से अंग्रेजी शराब लाया जा रहा था, जिसे आबकारी विभाग की टीम ने जब्त किया है। (smuggling illegal liquor in Chhattisgarh)

By: Dakshi Sahu

Updated: 24 Sep 2020, 12:10 PM IST

कवर्धा. कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच छत्तीसगढ़ में खपाने के लिए मध्यप्रदेश के बालाघाट से अंग्रेजी शराब लाया जा रहा था, जिसे आबकारी विभाग की टीम ने जब्त किया है। वहीं दो आरोपी भी पकड़ाए हैं। आबकारी विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को मुखबीर से सूचना मिली कि बालाघाट(मध्यप्रदेश) से अंग्रेजी शराब की तस्करी की जा रही है।

Read more: कोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले नपं. अध्यक्ष के पति के खिलाफ FIR, सीएमओ ने की थी पुलिस में शिकायत ....

सूचना पर आबकारी विभाग की टीम सहसपुर लोहारा में जाकर तैनात हो गई। पेट्रोल पंप के पास घेराबंद कर जमे रहे। जैसे ही वाहन क्रमांक 04 एच 4977 पहुंची आबकारी विभाग की टीम ने घेर लिया। वाहन का जांच किया गया। वाहन में मध्यप्रदेश की अंग्रेजी शराब भरी थी। वाहन चालक के पास शराब को ले जाने संबंधित कोई कागजात नहीं थे। इसके चलते 28 पेटी शराब और वाहन जब्त किया गया।

Read more: BSF दुर्ग कमांडेंट के घर और ऑफिस में CBI ने मारा छापा, पशु तस्करी मामले में पांच घंटे पूछताछ ....

इन्हें किया गिरफ्तार
अवैध शराब तस्करी के आरोपी चालक संजय, पिता ददन वर्मा(26) भिलाई और साथी विजय कुमार पिता रामविलास यादव(26) राजनांदगांव को गिरफ्तार कर विभाग ने आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) व 36 के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned