सट्टा खाईवाल माहेश्वरी सहित छह सटोरिए धराए, नकदी भी जब्त

पदमनगर पुलिस ने बंगाली कॉलोनी में दबिश देकर की कार्रवाई, प्रकरण दर्ज

खंडवा. पद्मनगर थाना पुलिस ने बंगाली कॉलोनी में दबिश देकर छह सटोरियों को गिरफ्तार किया है। सटोरियों के कब्जे से तीन करोड़ का हिसाब किताब और नकद 15 हजार बरामद हुए हैं। पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर की है।
थाना प्रभारी पुष्पेंद्र राठौर ने बताया मुखबिर की सूचना पर बंगाली कॉलोनी में दबिश दी। जहां से बाबू बंगाली को पकड़ा। उसकी निशानदेही पर अन्य साथियों की धरपकड़ की गई। कार्रवाई में सट्टा खाईवाल स्वतंत्र माहेश्वर निवासी बड़ाबम, हर्ष अग्रवाल निवासी बड़ाबम, सागर पिता दिनेश शर्मा निवासी नवचंडी, अमित उर्फ बाबू बंगाली पिता गोपाल निवासी बंगाली कॉलोनी, कुंदन पिता महेश नीलकंठ निवासी बड़ा अवार और महेन्द्र पिता सुखलाल निवासी टपालचाल को गिरफ्तार किया गया।
आरोपियों के कब्जे से 3 करोड़ 70 लाख रुपए के सट्टे का लेखा-जोखा, 8 मोबाइल, सट्टा पर्चियां सहित अन्य सामान बरामद किया है। आरोपियों ने पूछताछ में नीतेश, अनुराग चौरसिया, आसिफ, अकरम नक्का, मनोज चौकसे, कपिल अप्प , आदिल , विक्की कलाल आदि सटोरियों के नाम बताएं हैं, जो शहर में सट्टा पर्चियां लिखने का काम कर रहे हैं। मामले में पुलिस मोबाइल की डिटेल खंगाल रही है। यहां बता दें खाईवाल स्वतंत्र माहेश्वरी पूर्व में भी सट्टा के मामले में गिरफ्तार हो चुका है।

अजय पालीवाल Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned