scriptपत्नी से झगडऩे के बाद छत से युवक ने लगा दी छलांग, फिर हुआ ये | After quarreling with his wife, the young man jumped from the roof | Patrika News
खंडवा

पत्नी से झगडऩे के बाद छत से युवक ने लगा दी छलांग, फिर हुआ ये

जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर के मेल मेडिकल वार्ड की घटना

खंडवाFeb 05, 2021 / 04:17 pm

tarunendra chauhan

young man Injured

young man Injured

खंडवा. जिला अस्पताल में गुरुवार सुबह उस समय हडक़ंप मच गया जब एक युवक ट्रामा सेंटर की छत से नीचे गिर गया। घटना देख परिसर में मौजूद लोगों ने युवक को उठाया और अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि इस दौरान युवक हंगामा करने लगा। स्थितियां देखते हुए पलंग पर हाथ बांधकर युवक को भर्ती किया गया, ताकि वह हंगामा न कर सके। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार रामलाल पिता भैयालाल (40) निवासी काल्याखेड़ी गुरुवार को अपनी पत्नी के साथ ट्रामा सेंटर के मेल मेडिकल वार्ड में था। इसी दौरान पति-पत्नी के बीच बहस हुई और अचानक रामलाल भवन से नीचे गिर गया। कुछ लोगों का कहना है कि रामलाल ने भवन की खिडक़ी से नीचे छलांग लगाई थी। घटनाक्रम सामने आते ही अस्पताल के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। वहीं रामलाल को वार्ड में भर्ती कराया। युवक के छत से गिरने के बाद अस्पताल में भर्ती मरीज भी घबरा गए। आनन-फानन घायल युवक को दोबारा भर्ती कराया गया। रामलाल के आसपास भर्ती मरीजों के अनुसार वह गिरा नहीं था बल्कि पत्नी से झगडऩे के बाद गुस्से में छलांग लगा दी थी।

घटनाक्रम के बाद रामलाल को वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां उसने हंगामा शुरू कर दिया। स्थितियों को देख मौके पर मौजूद लोगों ने रामलाल को पकड़ा और पलंग पर बैठा दिया। साथ ही उसको पलंग पर लिटाकर तौलिए से हाथ बांध दिए, ताकि वह वार्ड में हंगामा न कर सके।

Home / Khandwa / पत्नी से झगडऩे के बाद छत से युवक ने लगा दी छलांग, फिर हुआ ये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो