scriptउपचुनाव: अरुण यादव ने स्मृति ईरानी पर की टिप्पणी, हो गया बवाल | Arun Yadav's comment on Smriti Irani | Patrika News
खंडवा

उपचुनाव: अरुण यादव ने स्मृति ईरानी पर की टिप्पणी, हो गया बवाल

– पंधाना में प्रचार करने के अरुण यादव ने महंगाई के मुद्दे पर भाजपा को घेर रहे थे. तभी उन्होने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने स्मृति ईरानी को डोकरी (बुढिय़ा) बताया और कहा के सरकार में महंगाई अप्सरा बन गई है. हेमा मालिनी बन गई है।

खंडवाOct 21, 2021 / 05:58 pm

harinath dwivedi

Arun Yadav

MP Congress President Arun Yadav

खंडवा. जिले की लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है जिसके लिए अरुण यादव खंडवा जिले के पंधाना में प्रचार करने पहुंचे थे तभी अरुण यादव ने महंगाई के मुद्दे पर भाजपा को घेर रहे थे. तभी कार्यकर्ता ने स्मृति ईरानी का जिक्र किया. इस पर अरुण यादव ने कहा कि राजू भाई स्मृति ईरानी बहुत याद आ रही है तुमको, डोकरी हुई गयो पर’। वे यही नहीं रूके उन्होनें कहा कि कांग्रेस के शासन में भाजपाइयों को महंगाई डायन दिखती थी और अब जब महंगाई इससे कहीं ज्यादा बढ़ गई तो उन्हें महंगाई अप्सरा नजर आती है. हेमा मालिनी बन गई है। अरुण यादव के इस बयान के बाद सियासी बवाल तेज हो गया. भाजपा ने इस बयान को लेकर प्रियंका गांधी पर निशाना साधा. भाजपा ने कहा, ‘प्रियंका गांधी कहती फिर रही हैं कि – “मैं लड़की हूं, लड़ूंगी”. मध्यप्रदेश के कांग्रेसी नेता के दुष्कर्मी बेटे से तो आप लड़ नहीं पाईं, क्या महिलाओं पर भद्दी टिप्पणी करने वाले कांग्रेसी नेता अरुण यादव से लड़ेंगी? या फिर वही दोगलापन? देश जानना चाहता है!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो