scriptकर्ज से परेशान पीडब्ल्यूडी विभाग के बाबू ने ट्रेन के सामने आकर की आत्महत्या | Babu of PWD, troubled by debt commits suicide in front of train | Patrika News
खंडवा

कर्ज से परेशान पीडब्ल्यूडी विभाग के बाबू ने ट्रेन के सामने आकर की आत्महत्या

कोतवाली थाना क्षेत्र के गणेश तलाई स्थित रेलवे ट्रैक का मामला, सुसाइड नोट बरामद

खंडवाJul 08, 2020 / 10:19 pm

जितेंद्र तिवारी

Babu of PWD, troubled by debt commits suicide in front of train

Babu of PWD, troubled by debt commits suicide in front of train

खंडवा. कर्ज से तंग पीडब्ल्यूडी विभाग में पदस्थ बाबू ने बुधवार सुबह रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली। वारदात सुबह करीब 10.30 बजे की बताई जा रही है। रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। जांच के दौरान मृतक की पहचान जयराज पिता मुंशीलाल राजोरिया (46) निवासी सिविल लाइन क्षेत्र के रूप में हुई। मृतक पीडब्ल्यूडी में क्लर्क के पद पर पदस्थ था। वहीं शव की तलाशी लेने पर पुलिस ने जेब से सुसाइड बरामद हुआ। इसमें कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी गई। मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। वहीं मर्ग कायम कर प्रकरण में तफ्तीश शुरू की है। वहीं सुसाइड नोट हेंड राइटिंग जांच के लिए भेजा गया है।
सुसाइड नोट: नहीं भर पा रहा हूं बैंक की किस्त
सुसाइड नोट में मृतक जयराज राजोरिया ने लिखा कि मैं कर्ज से परेशान हो गया हूं। बैंक से दो लाख रुपए का कर्ज लिया था, लेकिन अब किस्त नहीं भर पा रहा हूं। वहीं अन्य लोगों से भी कर्ज लिया है, जो लौटाना है। मृतक ने सुसाइड नोट में रंजीत सिंह चौहान से कर्ज लेने की बात भी लिखी है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने रंजीत चौहान की जानकारी जुटाना शुरू की है। वहीं मामले में परिजन के बयान लिए जाएंगे।
वर्जन…
पीडब्ल्यूडी के बाबू ने रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या की है। प्राथमिक जांच में आत्महत्या का कारण कर्ज से परेशान होना बताया जा रहा है। प्रकरण में मर्ग कायम कर तफ्तीश कर रहे हैं। वहीं सुसाइड नोट की हेंड राइटिंग जांच के लिए भेजा जाएगा।
बीएल मंडलोई, टीआई, कोतवाली

Home / Khandwa / कर्ज से परेशान पीडब्ल्यूडी विभाग के बाबू ने ट्रेन के सामने आकर की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो