scriptकोरोना के कारण बैंक समय हुआ कम, रुपए निकालने, जमा कराने वाले ग्राहकों की लग रही भीड़ | Banks will open 4 hours due to Corona | Patrika News
खंडवा

कोरोना के कारण बैंक समय हुआ कम, रुपए निकालने, जमा कराने वाले ग्राहकों की लग रही भीड़

बैंक ऑफ इंडिया की शाखा सामने लग रही भीड़

खंडवाMar 31, 2020 / 08:59 pm

praveen malviya

ऱेडियो क्लास के पहले दिन मुख्यमंत्री बच्चों को सुनाएंगे कहानी

radio class


खंडवा. जलेबी चौक पुरानी अनाज मंडी के सामने स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा में बड़ी संख्या में ग्राहक रुपए निकालने व जमा करने पहुंचे। एक-एक प्रवेश करने देने से बैंक के सामने ग्राहकों की भीड़ लग गई। सोशल डिस्टेंस नियमों का पालन होने से कतार लग गई। करीब एक से डेढ़ घंटे तक ग्राहक कतार में खड़े रहे। कुछ ग्राहकों के नंबर आने से पहले ही बैंक बंद हो गई। जिस कारण उन्हें खाली हाथ ही घर लौटना पड़ा।
उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए बैंकों को ४ घंटे खोलने का समय निर्धारित किया गया है। सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक बैंक खुल रहे। वहीं 21 दिन का लॉक-डाउन होने से लोगों को बाहर निकलने की मनाई है। आवश्यक कार्य होने पर घर से बाहर आने की छूट है। बैंक खुलने के दौरान सोमवार को कई ग्राहक पेंशन राशि व खाते से रूपए निकालने व जमा करने पहुंचे। बैंक में एक-एक करके ग्राहक को अंदर जाने दिया गया। कतार में युवा, महिला, बुजुर्ग भी खड़े रहे। कुंडलेश्वर वार्ड निवासी बंटी वर्मा ने बताया रुपए निकालने के लिए धूप में एक घंटे खड़े रहा। लेकिन नंबर आने से पहले बैंक का समय खत्म हो गया। जिससे रूपए नहीं निकाल पाया। राज चौहान ने बताया छोटा भाई दीपक इंदौर में पढ़ाई करता है। लॉक-डाउन होने से वह खंडवा नहीं आ पाया। इसलिए रूपए डालने बैंक गया था। लेकिन रूपए नहीं डाल पाया।

Home / Khandwa / कोरोना के कारण बैंक समय हुआ कम, रुपए निकालने, जमा कराने वाले ग्राहकों की लग रही भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो