scriptबेटा पैदा नहीं हुआ तो कर रहे प्रताड़ित, तंग आकर तेल कारोबारी की पत्नी ने की थी आत्महत्या, तीन पर केस | Case filed against three including oil businessman in wife's suicide c | Patrika News
खंडवा

बेटा पैदा नहीं हुआ तो कर रहे प्रताड़ित, तंग आकर तेल कारोबारी की पत्नी ने की थी आत्महत्या, तीन पर केस

प्रताडि़त होकर निधि ने की थी आत्महत्या, तेल कारोबारी पति सहित तीन पर केस दर्ज, टैगोर कॉलोनी का मामला

खंडवाJul 05, 2020 / 10:12 pm

जितेंद्र तिवारी

खंडवा. शहर के तेल कारोबारी की पत्नी द्वारा की गई आत्महत्या मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मृतका के आत्महत्या का कारण बेटा पैदा नहीं होने के कारण ससुराल पक्ष द्वारा प्रताडि़त किया जाना सामने आया है। नगर पुलिस अधीक्षक ललित गठरे ने मामले में मर्ग जांच की। इसमें व्यापारी की पत्नी निधि आहूजा के आत्महत्या करने के कारण की पड़ताल की गई। तफ्तीश के दौरान पुलिस ने मृतका निधि के मायके पक्ष को खंडवा बुलाकर बयान लिए। इसमें मृतका के भाई विक्रम वाधवानी, आशीष, मां शोभा वाधवानी निवासी चिखली, बुलढाणा (महाराष्ट्र) सहित अन्य परिजन ने बयान में बताया कि निधि ने पहली डिलीवरी में बेटी को जन्म दिया था, लेकिन उसके ससुराल पक्ष बेटा चाहिए था। दूसरी भी बेटी हुई। दोनों बेटियां ऑपरेशन से हुई। इसके बाद भी मायके पक्ष के लोग बेटे की चाहत में तीसरी डिलीवरी के लिए निधि पर दवाब बना रहे थे। वहीं मृतका की जेठानी और मां हमेशा उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त करती थी। उनका साथ पति हिनी भी देता था। परिजन के बयान के बाद पुलिस ने जांच करते हुए रविवार को तेल व गुटखा-पाउच व्यापारी आरोपी पति हनी पिता वासुदेव अहूजा, सास पूनम पति वासुदेव अहूजा और जेठानी मान्या पति चेतन अहूजा सभी निवासी टैगोर कॉलोनी के खिलाफ धारा 306 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
यह था मामला
टैगोर कॉलोनी में 25 जून को तेल व गुटखा-पाउच कारोबारी हनी की पत्नी निधि आहूजा (30) ने अज्ञात कारणों के चलते घर के बैडरूम में फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। घटनाक्रम के दौरान पुलिस ने आत्महत्या का कारण जानने के लिए परिजन से पूछताछ की, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया था।

Home / Khandwa / बेटा पैदा नहीं हुआ तो कर रहे प्रताड़ित, तंग आकर तेल कारोबारी की पत्नी ने की थी आत्महत्या, तीन पर केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो