scriptकमलनाथ पर बरसते हुए बोले सीएम शिवराज- ‘मुझे विश्वास नहीं था मैं फिर सीएम बनूंगा’ | CM Shivraj lashed out at Kamal Nath during the gathering in Punasa | Patrika News

कमलनाथ पर बरसते हुए बोले सीएम शिवराज- ‘मुझे विश्वास नहीं था मैं फिर सीएम बनूंगा’

locationखंडवाPublished: Sep 23, 2020 06:14:49 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सीएम शिवराज का कमलनाथ पर बड़ा हमला, बोले कमलनाथ ने छीना गरीबों के कफन का पैसा, बेटियों के साथ भी किया धोखा..

photo_2020-09-23_18-11-19.jpg

खंडवा. खंडवा की मांधाता सीट से बीजेपी उम्मीदवार नारायण पटेल के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। पुनासा में आयोजित सभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर आरोप लगाया कि जब कमलनाथ सीएम थे तो उन्होंने बच्चों की फीस बंद करा दी, गरीबों के कफन का पैसा छीन लिया और कन्यादान की राशि न देकर बेटियों के साथ भी धोखा किया। इस दौरान सीएम शिवराज ने एक करोड़ 55 लाख रुपए संत सिंगाजी की समाधि स्थल के विकासकार्यों के लिए भी प्रदान की।

 

photo_2020-09-23_18-11-21.jpg

कमलनाथ पर बरसे सीएम शिवराज
मांधाता से बीजेपी प्रत्याशी नारायण पटेल के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंच से कहा कि उन्हें इस बात पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं था कि वो फिर से सीएम बनेंगे। सीएम शिवराज ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया। स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों की फीस बंद कर दी। गरीबों को दिया जाने वाला कफन का पैसा बंद कर दिया..मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में दी जाने वाली राशि बेटियों को नहीं दी लेकिन अब शिवराज की सरकार है और प्रदेश की जनता को वो हर सुविधा फिर से दी जाएगी जो कमलनाथ ने जनता से छीनी थीं। सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ ने जो फसल बीमा किसानों का करवाया था उसमें विसंगति सामने आई है और अब नए रूप में फसल बीमा योजना को लागू किया जाएगा। किसानों को हर साल केन्द्र और राज्य सरकार की तरफ से 10 हजार रुपए दिए जाएंगे।

 

बीजेपी प्रत्याशी नारायण पटेल की तारीफ
सीएम शिवराज ने मंच से सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी नारायण पटेल की जमकर तारीफ की। सीएम शिवराज ने कहा कि नारायण पटेल ने क्षेत्र के विकास के लिए विधायकी का पद छोड़ा है। जब नारायण पटेल ने विधायकी छोड़ने का मन बनाया तो उन्होंने तीन बार नारायण पटेल को सोचने के लिए कहा और नारायण पटेल ने क्षेत्र के विकास के लिए विधायकी त्याग दी। नारायण पटेल की मांग पर मंच से ही सीएम ने मूंदी और किल्लोद को तहसील बनाने और पुनासा को तहसील बनाने का भी ऐलान किया। सीएम शिवराज ने नारायण पटेल के लिए वोट मांगते हुए कहा कि चुनाव में नारायण पटेल का साथ दो जिससे कि शिवराज सिंह टेंपरेरी नहीं परमानेंट सीएम बन जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो