scriptकोरोना कफ्र्यू: दुकानों पर लटके रहे ताले, सड़क पर छाया सन्नाटा | Corona Curfew: Locks hanging in shops, silence on the street | Patrika News
खंडवा

कोरोना कफ्र्यू: दुकानों पर लटके रहे ताले, सड़क पर छाया सन्नाटा

कफ्र्यू के दौरान भी बाहर निकल रहे कुछ लोग पुलिस को देख बनाते हैं बहाना

खंडवाApr 18, 2021 / 11:32 am

harinath dwivedi

Corona Curfew: Locks hanging in shops, silence on the street

Corona Curfew: Locks hanging in shops, silence on the street

खंडवा. जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसके कारण जिले के नगरीय निकायों में सात दिन का कोरोना कफ्र्यू लगाया गया है जो 23 अप्रैल तक लगा रहेगा। जिसके कारण शहर की दुकानों पर ताले लटके रहे। सड़कों पर पुलिस बल तैनात रही। चेकिंग पॉइंट लगाकर सड़कों पर आने-जाने वाले लोगों को रोककर पूछताछ की गई जिसमें लोगों ने कई तरह के बहाने भी बनाएं।
इसके अलावा कुछ लोग विभागीय कर्मचारी निकले तो कुछ ने नगर निगम और अन्य विभागों में जरूरी काम होना बताया। ऐसे में पुलिस ने उन्हें जाने दिया। हालांकि चेकिंग के दौरान पुलिस ने सख्ती नहीं दिखाई। मुख्य बाजार और आसपास के क्षेत्रों में घूम रहे लोगों को पुलिस ने फटकार लगाकर घरों में भेजा। इस दौरान शहरी क्षेत्र में पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी लगातार शहर का दौरा करते रहे और शहर की स्थितियों को देखते रहे। दरअसल कोरोना कफ्र्यू में के दौरान सुबह 10 बजे तक दूध, ब्रेड, सब्जी सहित पीडीएस दुकानों को खोलने की छूट दी गई है। यही वजह है कि जो लोग अब घर से निकल रहे हैं उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. अगर कोई भी व्यक्ति घर से बेवजह बाहर निकल रहा है तो उन पर चालानी कार्रवाई भी की जा रही है.

Home / Khandwa / कोरोना कफ्र्यू: दुकानों पर लटके रहे ताले, सड़क पर छाया सन्नाटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो