scriptTraumatic accident : चलती बस की खिड़की से सिर निकाला बाहर, ट्रक से टकराया, मौत, देखने वालों की कांप गई रूह | Girl pulled head out of moving bus window, collided with truck, died | Patrika News
खंडवा

Traumatic accident : चलती बस की खिड़की से सिर निकाला बाहर, ट्रक से टकराया, मौत, देखने वालों की कांप गई रूह

दर्दनाक हादसा: वमन करने बालिका ने खिडक़ी से बाहर निकाला था सिर

खंडवाMar 30, 2021 / 02:05 pm

tarunendra chauhan

Traumatic accident

Traumatic accident

खंडवा. जिले के रोशिया फाटे के समीप मंगलवार की सुबह एक हृदयविदारक घटना घटित हो गई, घटना देखने वालों की रूह कांप गई। बस में चालक साइड पर बैठी बालिका को वमन की इच्छा हुई तो उसने सिर बाहर निकाल लिया, वह कुछ समझ पाती तब तक सामने से आ रहे ट्रक ने बस से बहर निकले सिर को चपेट में लिया, जिससे सिर धड़ से अलग हो गया और खून की धार फूट पड़ी। चालक ने तत्काल बस को रोक दिया, जिसके बाद बस में बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बस में सवार 11 वर्षीय बालिका ने चलती बस में वमन करने के लिए खिडक़ी से सिर बाहर निकाला हुआ था और इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से सिर टकरा गया, जिससे बालिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यह घटना खंडवा के रोशिया फाटे के पास की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीब 09.30 बजे बस में यात्रा के दौरान खंडवा बंगाली कॉलोनी निवासी तमन्ना पिता हैदर वमन करने खिडक़ी से सिर बाहर किए हुए थी, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बच्ची का शव बस की खिडक़ी पर लटका रहा।

यात्रियों ने बताया कि चलती बस में बालिक ने वमन करने के लिए खिडक़ी से सिर को बाहर निकाला हुआ था, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बालिका सिर को टक्कर मार दी, जिससे बालिका सिर धड़ से अलग हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई। शव को देखकर बस में बैठे अन्य यात्रियों में दहशत फैल गई और चीख-पुकार मचने लगी, तुरंत ही बस साइड में लगाकर पुलिस को मामले की सूचना दी गई, जिसके बाद ट्रक को देश गांव चौकी पुलिस ने पकड़ लिया, लेकिन चालक फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो