scriptपत्नी ने नई साड़ी दिलाने की जिद की तो पति ने गुस्से में ताबीज के धागे से घोट दिया गला | Husband angrily murder wife in khandwa | Patrika News
खंडवा

पत्नी ने नई साड़ी दिलाने की जिद की तो पति ने गुस्से में ताबीज के धागे से घोट दिया गला

पिपलौद थाना क्षेत्र के ग्राम राजगढ़, पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, आरोपी पति गिरफ्तार

खंडवाOct 20, 2020 / 09:54 pm

जितेंद्र तिवारी

Husband angrily murder wife in khandwa   

Husband angrily murder wife in khandwa  

खंडवा. ग्राम राजगढ़ में नई साड़ी दिलाने की जिद करने पर पति ने पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। वारदात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ। मामले में पिपलौद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार 17 अक्टूबर की दोपहर करीब 3 बजे रानीबाई पिता धन्नालाल भील (30) निवासी राजगढ़ का शव घर में संदेहास्पद स्थितियों में मिला था। सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतिका की मौत गला दबाने के कारण होना सामने आया। हत्या की पुष्टि होते ही पुलिस ने तफ्तीश शुरू की। संदेह के आधार पर पति धन्नालाल भील को हिरासत में लिया। पूछताछ की तो आरोपी ने वारदात की कहानी पुलिस के सामने उगल दी। आरोपी पति धन्नालाल ने पुलिस को बताया दोपहर के समय घर आया तो पत्नी रानीबाई ने नई साड़ी दिलाने की बात कही। मैंने उसे पैसे नहीं होने का बोलकर फिर कभी साड़ी दिलाने का कहा। लेकिन वह नई साड़ी की बात को लेकर जिद करने लगी। तभी कहासुनी हुई और गुस्से में गले में पहने धागे से रानी का गला दबा दिया। इससे उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी पति धन्नालाल के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। वहीं आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।
वर्जन…
नई साड़ी दिलाने की जिद करने की बात पर पति ने ही पत्नी की गला दबाकर हत्या की थी। हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
शिवराम जमरा, टीआइ, पिपलौद

Home / Khandwa / पत्नी ने नई साड़ी दिलाने की जिद की तो पति ने गुस्से में ताबीज के धागे से घोट दिया गला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो